दिल्ली

delhi

हार्दिक पंड्या ने आईपीएल 2024 से पहले पूरे दमखम से शुरू किया गेंदबाजी अभ्यास

By PTI

Published : Jan 27, 2024, 9:48 PM IST

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी अभ्यास शुरू कर दिया है. आईपीएल 2024 मार्च से शुरू हो सकता है इससे पहले हार्दिक जमकर पसीना बहा रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर....

Hardik Pandya
हार्दिक पंड्या

वडोदरा : भारत के अनुभवी हरफनमौला हार्दिक पंड्या ने अपने टखने की चोट से उबरने के बाद पूरी लय में गेंदबाजी करना शुरू कर दिया है, जिससे स्पष्ट संकेत मिलता है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र के लिए तैयार हैं जहां वह मुंबई इंडियंस की कप्तानी करेंगे. पिछले साल टखने की चोट के कारण विश्व कप से बाहर होने वाले पंड्या को इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो फुटेज में गेंदबाजी करते देखा गया.

हार्दिक ने कहा, 'खेल में वापसी करके मुझे अच्छा लग रहा है. मेरी यात्रा 17 साल पहले इसी मैदान पर शुरू हुई थी'. हार्दिक को इस दौरान गेंदबाजी के अलावा मैदान में दौड़ लगाते और व्यायाम करते देखा गया उन्होंने कहा, 'मैं अभ्यास में जितना समय दे सकता हूं, हर दिन उतना दे रहा हूं. हार्दिक को गुजरात टाइटंस से ‘हाई-प्रोफाइल ट्रेड’ के बाद 15 दिसंबर को बेहद सफल रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया था.

हार्दिक नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप मुकाबले के दौरान चोट लगने के बाद से राष्ट्रीय टीम से बाहर हैं. वह इस महीने की शुरुआत में अफगानिस्तान के खिलाफ घरेलू टी 20 श्रृंखला में नहीं खेल पाए थे. उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भी उनको शामिल नहीं किया गया. हार्दिक जून में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए टीम में वापसी को लेकर जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने जिम में व्यायाम की फोटो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की थी.

यह भी पढ़ें : हार्दिक पांड्या IPL 2024 और टी20 विश्व कप के लिए जमकर बहा रहे पसीना, जिम वर्कआउट का वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details