झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर, कहा- आप अपना वोट जरूर डालें - Sunil Gavaskar in Jamshedpur

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 27, 2024, 10:13 PM IST

Sunil Gavaskar on Jamshedpur tour. पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर जमशेदपुर दौरे पर एक निजी कार्यक्रम में शिरकत की. इस कार्यक्रम के अलावा उन्होंने यहां डीसी से मुलाकात की.

Former Indian cricketer Sunil Gavaskar on Jamshedpur tour
जमशेदपुर दौरे पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर

जमशेदपुर में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर

जमशेदपुरः एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जमशेदपुर आए पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने लोकसभा चुनाव को लेकर आम लोगों से अपना वोट देने की अपील की है. उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र में एक-एक वोट महत्वपूर्ण है, इसलिए प्रत्येक मतदाता वोट करने के लिए जरूर जाएं. ये तमाम बातें उन्होंने अपने जमशेदपुर दौरे के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए कही हैं.

बल्ले पर ऑटोग्राफ देते पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर

बता दें कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर शहर से बिष्टुपुर में स्थित एक निजी अस्पताल के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शनिवार को जमशेदपुर पहुंचे थे. सुनील गावस्कर के यहां पहुंचने पर पूर्वी सिंहभूम डीसी अनन्य मित्तल और डीडीसी मनीष कुमार ने उनका पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया. इस दौरान जिला अधिकारियों ने एक क्रिकेट बैट पर सुनील गावस्कर ने लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से पूर्व भारतीय क्रिकेटर का हस्ताक्षर किया. जिला उपायुक्त ने इसके लिए सुनील गावस्कर का आभार जताया.

इसके बाद क्रिकेट जगत में लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने आम लोगों को मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की. उन्होंने कहा कि सिर्फ जमशेदपुर ही नहीं वो पूरे भारत वर्ष के मतदाताओं से अपील करते हैं कि आप अपना मत का प्रयोग जरूर करें क्योकि यह डेमोक्रेसी है और भारत का जो भविष्य है वह आपके हाथ में हैं. इसलिए मैं आपसे अपील के साथ-साथ प्रार्थना है कि आप लोकतंत्र के इस महापर्व में जरूर हिस्सा लें. इसके अलावा उन्होंने अपने कार्यक्रम से संबंधित जानकारी भी मीडिया को दी.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर का स्वागत करते पूर्वी सिंहभूम डीसी समेत अन्य अधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details