दिल्ली

delhi

डेविड वार्नर ने 'पुष्पा' को खास अंदाज में दी बधाई, एक्टर ने किया रिप्लाई - David Warner

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 29, 2024, 6:34 PM IST

Updated : Apr 2, 2024, 3:45 PM IST

ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर डेविड वार्नर की साउथ स्टार अल्लू अर्जुन के लिए दिवानगी किसी से छिपाए नहीं छिपी है. वार्नर ने अब पुष्पा को मैडम तुसाद में स्टेच्यू के लिए बधाई दी है. जिस पर एक्टर ने भी रिप्लाई किया है.

David Warner congratulates Pushpa
David Warner congratulates Pushpa

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर निश्चित रूप से स्टार अल्लू अर्जुन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, जिन्हें उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने नए पोस्ट में मैडम तुसाद में स्टेच्यू के लिए बधाई दी है.

वार्नर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर दुबई के मैडम तुसाद में अपने मोम के स्टेच्यू के बगल में अल्लू अर्जुन की तस्वीर साझा की. तस्वीर को साझा करते हुए, ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने फोटो को कैप्शन दिया, 'यह तस्वीर कितनी अच्छी है. इस उपलब्धि के लिए बहुत-बहुत बधाई'. इस पर अभिनेता अल्लू अर्जुन ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'बहुत-बहुत धन्यवाद मेरे भाई'.

यह पहली बार नहीं है कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज वॉर्नर ने अल्लू अर्जुन के प्रति अपना प्यार दिखाया है. 2023 में आईसीसी विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान, वार्नर ने 'पुष्पा: द राइज' से प्रतिष्ठित 'थैगडेल' स्टेप का प्रदर्शन करके अपने शतक का जश्न मनाया. उन्होंने 'श्रीवल्ली' नंबर पर भी नृत्य किया था, जो साउथ स्टार रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन पर फिल्माया गया था.

वार्नर ने अपनी बेटियों का फिल्म के एक अन्य गाने 'सामी' पर डांस करते हुए एक वीडियो भी साझा किया था. बता दें कि, अल्लू अर्जुन सुकुमार द्वारा निर्देशित मोस्ट अवेटिड सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' में पुष्प राज की भूमिका में दिखाई देंगे, जिसमें फहद फासिल और रश्मिका भी हैं. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं :-

Last Updated :Apr 2, 2024, 3:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details