दिल्ली

delhi

दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, मुंबई इंडियंस के खिलाफ नहीं खेलेंगे वार्नर और ईशांत - IPL 2024

By PTI

Published : Apr 26, 2024, 10:16 PM IST

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ शनिवार को खेले जाने वाले टीम के आगामी मुकाबले से बाहर हो गए हैं. पढे़ं पूरी खबर

david warner and ishant sharma
डेविड वार्नर और ईशांत शर्मा

नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है. दिल्ली कैपिटल्स की ईशांत शर्मा और डेविड वार्नर की घायल जोड़ी शनिवार को अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली में मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में नहीं खेलेगी. दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की.

दोनों खिलाड़ी गुजरात टाइटंस के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के पिछले मैच में नहीं खेले थे. बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को इस महीने की शुरुआत में लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ अंगूठे में चोट लग गई थी, वहीं अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को पीठ की समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

गांगुली ने कहा, 'डेविड वार्नर और इशांत शर्मा दोनों घायल हैं और कल के मैच के लिए उपलब्ध नहीं हैं'.

12 अप्रैल को वार्नर के बाएं अंगूठे में चोट लग गई थी. एक्स-रे रिपोर्ट में सब कुछ साफ हो गया था लेकिन बाएं हाथ के पोर के आसपास काफी सूजन थी. पिछले हफ्ते सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार के बाद इस खिलाड़ी ने वापसी की. हालांकि, ऐसा लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है क्योंकि वह बुधवार को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के आखिरी मुकाबवे में नहीं खेल पाए थे.

दूसरी ओर, ईशांत शर्मा ने कैपिटल्स के लिए आखिरी बार 17 अप्रैल को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच खेला था.

ये भी पढे़ं :-

ABOUT THE AUTHOR

...view details