दिल्ली

delhi

WATCH : बांग्लादेशी खिलाड़ियों का अजब गजब कारनामा, एक बार फिर हो रहे जमकर ट्रॉल - SHOCKING LBW DRS

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 30, 2024, 4:23 PM IST

Updated : Mar 30, 2024, 4:33 PM IST

बांग्लादेश खिलाड़ियों के अजीब कारनामें किसी से छिपे नहीं है. बांग्लादेशी कप्तान ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मुकाबले में एक अजीब ही डीआरएस लिया है. जिसपर क्रिकेट के फैंस जमकर मजे ले रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर....

बांग्लादेश एलबीडब्ल्यू रिव्यू
बांग्लादेश एलबीडब्ल्यू रिव्यू

नई दिल्ली : बांग्लादेश बनाम श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज खेली जी रही है. सीरीज के दूसरे मैच के पहले दिन एक अजब गजब कारनामा देखने को मिला. श्रीलंका की टीम इस टेस्ट में पहले बल्लेबाजी कर रही है. इस मैच का 43वां ओवर ताजुल लेकर आए. ओवर की आखिरी गेंद पर बांग्लादेशी कप्तान ने अजब ही रीव्यू ले लिया यहां तक की न कोई अपील हुई और न ही एलबीडब्ल्यू आउट होना का कोई चांस था लेकिन फिर भी बांग्लादेश ने रिव्यू लिया.

पारी के 43वें ओवर में कुशल मेंडिस 29 रन के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे ताजुल की आखिरी गेंद को उन्होंने डिफेंस किया और वह बल्ले के बीचो बीच लगी. इसके बाद कप्तान नजमुल हसन शांतो को पता नहीं क्या सूझा कि उन्होंने रिव्यू ले लिया. तीसरे अंपायर से नॉटआउट का सिग्नल मिलने के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ी हसते नजर आए थे.

इससे पहले भी दोनों टीमों के बीच राइवेलरी बड़ी होती जा रही है जिसकी शुरुआत विश्व कप 2023 से हुई थी जब बांग्लादेश बनाम श्रीलंका के बीच खेले गए मुकाबले में श्रीलंका की एक विकेट गिरी और उसके बाद बल्लेबाजी करने आए एंजेलो मैथ्यूज को शाकिब उल हसन ने बल्लेबाजी नहीं करने दी थी. उनको टाइम आउट दे दिया गया था. हालांकि, मैथ्यूज रिक्वेस्ट करते रहे कि उनको हेलमेट टूटने की वजह से मैदान पर आने में देरी हुई है. टाइम आउट नियम का पहली बार इस्तेमाल उसी दिन हुआ था जब मैथ्यूज देरी से मैदान में आए थे.

उसके बाद फिलहाल बांग्लादेश श्रीलंका के दौरे पर है जहां श्रीलंका ने बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज जीती. उसके बाद श्रीलंका ने जीत के बाद टाइम आउट सेलिब्रेशन किया जिसमें उन्होंने टाइम दिखाते हुए बांग्लादेश को चिढ़ाया. उसके बाद बांग्लादेश ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में जीत हासिल की और ब्रोकन हेल्मेट सेलिब्रेशन किया. इसमें देखा जा सकता है कि बांग्लादेशी क्रिकेटर टूटा हुआ हेल्मेट लेकर मैथ्यूज की नकल कर रहे थे.

यह भी पढ़ें : एंजेलो मैथ्यूज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के इतिहास में टाइम आउट पर आउट घोषित होने वाले पहले खिलाड़ी बने
Last Updated :Mar 30, 2024, 4:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details