दिल्ली

delhi

वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा दोहरा झटका, हेड के बाद ग्रीन भी हुए कोरोना का शिकार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 24, 2024, 10:09 AM IST

Updated : Jan 24, 2024, 11:29 AM IST

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम पर इस समय संकट के बादल मंडरा रहे हैं. टीम में एक बाद एक खिलाड़ी कोराना की चपेट में आ रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट पहले ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

Australia cricket team
भारतीय क्रिकेट टीम

नई दिल्ली:ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्टइंडीज के साथ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली रही है. इस सीरीज का पहला मैच कंगारूओं ने अपने घर में 10 विकेट से जीता था. अब दूसरा मैच 25 से 29 जनवरी तक खेला जाने वाला है लेकिन इस टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा है. टीम में इस समय कोरोना का साया छा गया है. टीम के खिलाड़ियों समेत कोच भी कोराना की चपेट में आग गए हैं.

दरअसल ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले कंगारू टीम के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन और कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड कोविड 19 पॉजिटिव आए हैं. ब्रिस्बेन में होने वाले इस मैच से पहले दोनों का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया और दोनों ही कोरोना संकमित पाए गए. अब इन दोनों के दूसरे टेस्ट मैच में खेलने को लेकर सवाल बने हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मैच से पहले ये दोनों ठीक फील करते हैं तो दोनों मैच के दौरान नजर आएंगे नहीं तो ये दोनों ही मैच से बाहर रहेंगे.

बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से जारी एक बयान में बताया गया है कि कैमरून ग्रीन और एंड्रयू मैकडोनाल्ड को फिलहाल के टीम से अगल कर दिया गया है. जब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ जाएंगी तब उनको टीम से जोड़ दिया जाएगा. इससे पहले टीम के एक और बल्लेबाज ट्रेविस हेड भी कोराना की चपेट में आ गए थे. अभी तक उनके दूसरे टेस्ट मैच में खेलने पर भी सवाल बना हुआ है. हेड ने पहले मैच की पहली पारी में 119 रनों की शतकीय पारी खेली थी.

ये खबर भी पढ़ें :विराट की जगह पर इस बल्लेबाज की हुई टीम इंडिया में एंट्री, हैदराबाद टेस्ट में कर सकता है डेब्यू
Last Updated : Jan 24, 2024, 11:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details