दिल्ली

delhi

कैलिफोर्निया: लॉन्ग बीच में गोलीबारी, 7 घायल, 4 की हालत गंभीर, संदिग्धों की तलाश जारी - Shooting In Long Beach California

By PTI

Published : May 6, 2024, 9:39 AM IST

Shooting In Long Beach California : पुलिस ने बताया कि कैलिफोर्निया के लॉन्ग बीच में शनिवार देर रात हुई गोलीबारी में लगभग सात लोग घायल हो गए.अधिकारियों के मुताबिक रात करीब 11:15 बजे लॉन्ग बीच पुलिस विभाग को घटना की जानकारी मिली. पुलिस ने एक बयान में कहा कि अधिकारियों के पहुंचने से पहले संदिग्ध भाग गए.

Shooting In Long Beach California
प्रतीकात्मक तस्वीर. (ANI)

लॉन्ग बीच: पुलिस रविवार को कैलिफोर्निया के लॉन्ग बीच में देर रात हुई गोलीबारी में संदिग्धों की तलाश कर रही है. इस गोलिबारी में सात लोग घायल हो गए, जिनमें से चार की हालत गंभीर है. लॉन्ग बीच पुलिस विभाग के अनुसार, कम से कम दो बंदूकधारियों पर शनिवार रात करीब 11:15 बजे लोगों के एक समूह पर गोलियां चलाने का संदेह है. सभी पीड़ित वयस्क पुरुष हैं.

लॉस एंजिल्स टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में पास के प्रेंडिडो डी नोचे नाइट क्लब के बाहर भारी पुलिस उपस्थिति दिखाई दे रही है. पुलिस ने कहा कि चार गंभीर पीड़ितों के अलावा, तीन लोगों को ऐसी चोटें आईं जो ज्यादा गंभीर नहीं थी. पुलिस ने कहा कि अधिकारियों के पहुंचने से पहले संदिग्ध भाग गए. हमलावरों के संभावित मकसद के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं है.

पुलिस प्रमुख वैली हेबीश ने रविवार को एक बयान में कहा कि लॉन्ग बीच पुलिस विभाग कल देर रात से इस गोलीबारी की सक्रिय रूप से जांच कर रहा है. हम तब तक काम करना जारी रखेंगे जब तक हम बंदूक हिंसा के इस अस्वीकार्य कृत्य में शामिल लोगों की पहचान नहीं कर लेते और उन्हें गिरफ्तार नहीं कर लेते. पुलिस ने कहा कि जांचकर्ताओं का मानना है कि गोलीबारी किसी गिरोह से संबंधित थी, लेकिन किसी भी संदिग्ध की पहचान नहीं की गई है और न ही कोई गिरफ्तारी हुई है.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details