दिल्ली

delhi

WATCH : पंकज उधास के कॉन्सर्ट से की थी शाहरुख खान ने पहली कमाई, 'किंग खान' को मिला था 50 रु का चेक

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 27, 2024, 2:08 PM IST

Updated : Feb 27, 2024, 2:20 PM IST

Pankaj Udhas And Shah Rukh khan : बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान ने अपने जीवन की पहली कमाई पंकज उधास के कॉन्सर्ट से की थी और शाहरुख खान को यहां काम करने के 50 रुपये मिले थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई : चिट्ठी आई है..आई है...चिट्ठी आई है... जैसा पॉपुलर गीत गाकर देशभर में फेमस हुए वेटरन गजल गायक पंकज उधास अब हमारे बीच नहीं हैं. बीती 26 फरवरी को लंबी बीमारी से ग्रस्त पंकज उधास ने दम तोड़ दिया था. पंकज उधास के निधन की दुखभरी खबर उनकी बेटी नायाब उधास ने दी थी. दिग्गज गजल गायक के निधन की खबर बाहर आते ही उनके चाहनवालों को बड़ा सदमा पहुंचा और वो भारी मन से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. आज 27 फरवरी को पंकज उधास एक अंतिम दर्शन के लिए लोग उमड़ रहे हैं और आज वह पंचतत्व में विलीन हो जाएंगे. इस बीच पंकज उधास और बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बीच खास कनेक्शन निकला है.

पंकज उधास के कॉन्सर्ट की पहली कमाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने अपने स्ट्रगल के दिनों में पंकज उधास के कॉन्सर्ट में काम कर 50 रुपये की कमाई की थी. रिपोर्ट्स की मानें साल 2017 में आई शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' की प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने इस बात का खुलासा किया था. शाहरुख खान ने बतौर प्रेजेंटर पंकज उधास के कॉन्सर्ट में काम किया था और उन्हें इस काम के लिए 50 रुपये फीस मिली थी.

तनख्वाह लेकर ताज महल पहुंचे थे 'किंग खान'

रईस की प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने बताया था, मैं कई लंबे सफर की यात्रा की, जब मैं जवान था, मुझे पंकज उधास के कॉन्सर्ट में करने पर पहली फीस 50 रुपये मिली थी, मेरे साथ कुछ दोस्त भी थे और हम सबी 50 रुपये लेकर ताज महल गए और मैंने पैसे बचाए.

ये भी पढ़ें : 'अब चिट्ठी नहीं आएगी', पंकज उधास के निधन पर अनुपम खेर का छलका दर्द, अजय और जॉन बोले- आप..


Last Updated : Feb 27, 2024, 2:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details