दिल्ली

delhi

मौसी बनेंगी अनन्या पांडे, कजिन अलाना पांडे का पति संग प्रेग्नेंसी का एलान, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 28, 2024, 10:52 AM IST

Updated : Feb 28, 2024, 12:39 PM IST

Alanna Panday : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे अब मां बनने जा रही हैं. अलाना ने सोशल मीडिया पर आकर अपनी प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज फैंस को दी है और साथ ही अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया है. अब अलाना को बधाईयों का तांता लगा हुआ है.

अलाना पांडे
अलाना पांडे

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे मां बनने जा रही हैं. अलाना ने बीते साल अपने विदेशी बॉयफ्रेंड इवोर मैकक्रे से शाही अंदाज में शादी रचाई थी. इस शादी में पूरा पांडे परिवार समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की थी. एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे की शादी में शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान भी आईं थीं.

वहीं, आज 28 फरवरी को अलाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति इवोर मैकक्रे संग आकर अपने फैंस को गुडन्यूज दी है. अलाना ने पति संग एक वीडियो शेयर किया है और उसमें अपना बेबी बंप शो किया है. अलाना का बेबी बंप देखने के बाद पता चलता है कि वह बहुत जल्द मां बनने जा रही हैं.

अलाना ने आज 28 फरवरी की सुबह अपने इंस्टाग्राम पर पति संग एक खूबसूरत वीडियो शेयर कर लिखा है, हम आपसे पहले से ही प्यार करते हैं, अब आपका इस दुनिया में आने का इंतजार नहीं हो रहा है'. इस वीडियो में आप देखेंगे क अलाना खूबसूरत व्हाइट और ग्रीन कलर की फ्लॉवर ड्रे पहनी हुई है और उसमें उनका बेबी बंप साफ झलक रहा है. वहीं, अलाना के पति इवोर मैकक्रे को ऑल व्हाइट लुक में देखा जा रहा है. इस वीडियो पर सिंगर सिडनी रोज का सॉन्ग टर्निंग प्वाइंट बज रहा है.

अलाना को मिल रही बधाई

अब अलाना के पोस्ट पर उनके चाहनेवाले उन्हें बधाईयां दे रहे हैं. अलाना की दोस्त चंद्री कारावी ने लिखा है, ओमजी बधाई हो, आप दोनों के लिए खुश हूं'. वहीं, अलाना पांडे की चाची और अनन्या पांडे की मम्मी ने लिखा है, अलाना हमें भी इसका इंतजार नहीं हो रहा है, आप दोनों को ढेर सारा प्यार और बेस्ट विशेज'. सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की एक्स गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ ने अलान को बधाई देते हुए लिखा है, आपको बधाई हो'.

अनन्या पांडे ने दी बधाई

वहीं, अनन्या पांडे अपनी कजिन को प्रेग्नेंसी के लिए बधाई दी है और लिखा है, मेरा दिल एक्प्लोड हुआ, लिटिल बेबी, हम आपको बहुत प्यार करते हैं, मैं मौसी बनने वाली हूं'.

Last Updated : Feb 28, 2024, 12:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details