दिल्ली

delhi

WATCH: भीड़ से बचाने के लिए रणबीर कपूर ने पकड़ा जितेंद्र का हाथ, फैंस बोलें- संस्कार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 15, 2024, 9:24 PM IST

Ranbir Kapoor Jitendra: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का दिग्गज एक्टर जितेंद्र के साथ एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. वीडियो में वे दिग्गज एक्टर का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. देखें वीडियो...

Ranbir Kapoor Jitendra
(फोटो- इंस्टाग्राम/ट्विटर)

मुंबई: ऋषि कपूर के बेटे-एक्टर रणबीर कपूर अपने एक्टिंग के अलावा नेक कामों के लिए भी जाने जाते हैं. एक्टर सोशल मीडिया से भले ही दूरी बनाए हुए लेकिन उन्हें समय-समय पर सोशल वर्किंग करते हुए कैमरे में कैद किया गया है. हाल ही में 'बर्फी' एक्टर को हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार जितेंद्र की सहायता करते हुए कैमरे में कैद किया. रणबीर का यह वीडियो उनके फैंस का दिल जीत लिया है.

पैपराजी ने रणबीर कपूर और जितेंद्र को एक साथ एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कैमरे में कैद किया. वीडियो में इवेंट के बाद रणबीर को जितेंद्र का हाथ थामे भीड़ से बचाते हुए उनकी कार के पास ले जाते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान 'ब्रह्मास्त्र' एक्टर के हाथ में एक अवॉर्ड देखा गया. वहीं, जितेंद्र रणबीर की सहायता लेकर काफी खुश नजर आते हैं. कार के पास पहुंचने के बाद जितेंद्र ने रणबीर को गले लगाकर उन पर प्यार लुटाते हुए दिखें. दोनों स्टार्स ऑल ब्लैक लुक में देखा जा सकता है.

फंक्शन अटेंट करने से पहले रणबीर ने रेड कार्पेट पर पैपराजी को दिए. ऑल ब्लैक में काफी हैंडसम लग रहे थें. इस दौरान उन्हें एक्टर-फिल्ममेकर मनोज मांजरेकर के साथ गुफ्तगू करते हुए देखा गया. दोनों ने एक साथ पैपराजी को पोज भी दिए. इस इवेंट में रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी अपने पति आनंद पिरामल के साथ पहुंचें.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details