दिल्ली

delhi

WATCH : फैंस का फोन ले हिना खान ने ली सेल्फी, पंजाब बनाम गुजरात IPL मुकाबले से वीडियो वायरल - Hina Khan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 22, 2024, 3:39 PM IST

Updated : Apr 22, 2024, 4:01 PM IST

Hina Khan took selfie with fans : टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने आईपीएल मैच के बीच फैंस के साथ इस अंदाज में सेल्फी ली है कि वीडियो देख कोई भी हैरान हो सकता है.

Hina Khan
Hina Khan

हैदराबाद : इंडियन प्रीमियर लीग में अब स्टार्स का तड़का लग रहा है. बीती 21 अप्रैल को पंजाब इलेवन किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. इस मुकाबले में टीवी की हसीना हिना खान और पंजाबी स्टार गिप्पी ग्रेवाल अपनी फैमिली संग पहुंचे थे. हिना खान और गिप्पी ग्रेवाल अपनी नई फिल्म 'शिंदा-शिंदा नो पापा' की प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. पीबीके और जीटी के बीच यह मुकाबला पंजाब के मुल्लांपुर स्टेडियम में हुआ था.

यहां, हिना खान पंजाब की टीम को चीयर करने पहुंची थी. हिना खान ने पंजाब टीम की जर्सी पहनी हुई थी और बेहद खूबसूरत दिख रही थी. यहां, हिना खान ने पंजाब की टीम के साथ-साथ स्टेडियम में मौजूद अपने फैंस का भी जमकर मनोरंजन किया. अब स्टेडियम से हिना खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने फैंस के फोन से उनके साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और एक्ट्रेस के फैंस जमकर इसे लाइक कर रहे हैं.

बता दें, हिना खान अपने फैंस को नाराज ना करते हुए उनके साथ जमकर सेल्फी ले रही हैं. हिना खान की अपकमिंग फिल्म शिंदा-शिंदा नो पापा आगामी 10 मई को रिलीज होने जा रही है.

बता दें, हिना खान इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले रमजान में मक्का मदीना होकर आई थीं. वहीं, हिना खान ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग देश के कई हिस्सों में की, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर समय-समय पर दिखलाई थी.

ये भी पढ़ें : मांग में सिंदूर, चेहरे पर ग्लो, हिना खान ने गुपचुप रचाई शादी!, वीडियो शेयर कर फैंस को कहा ईद मुबारक - Hina Khan

Last Updated :Apr 22, 2024, 4:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details