दिल्ली

delhi

WATCH : अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर किए रामलला के दर्शन, राम मंदिर से आया बिग बी की आस्था का वीडियो

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 9, 2024, 2:25 PM IST

Updated : Feb 9, 2024, 2:40 PM IST

Amitabh Bachchan at Ram Mandir : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर राम मंदिर के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे हैं.

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

अयोध्या :हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर अयोध्या स्थित राम मंदिर में भगवान राम के दर्शन करने पहुंचे हैं. आज 9 फरवरी को अमिताभ बच्चन को सफेद कुर्ता पायजामे पर नारंगी नेहरू कट जैकेट पहने देखा गया है. बीती 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम हुआ था, जहां कई बॉलीवुड स्टार्स को देखा गया था. इसमें अमिताभ बच्चन भी शामिल हुए थे. अब एक बार फिर बिग बी ने रामलला के दर्शन किए हैं. अमिताभ बच्चन यहां इस बार अकेले पहुंचे हैं. 22 जनवरी को हुई प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में वह अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ यहां पहुंचे थे.

बिग बी ने किए रामलला के दर्शन

राम मंदिर से अमिताभ बच्चन की तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन पूरी पुलिस सिक्योरिटी के बीच राम मंदिर के अंदर जाकर रामलला के सामने हाथ जोड़ खड़े हैं.

बता दें, अमिताभ बच्चन ने 22 जनवरी को भी राम मंदिर के अंदर जाकर राम लला के दर्शन किए थे और वहां से भगवान राम की मूर्ति के सामने खड़े होकर अपनी तस्वीर क्लिक कराकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर कर बिग बी ने लिखा है, जय श्री राम'.

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

बता दें, अमिताभ बच्चन अपनी अगली फिल्म कल्कि 2898एडी से चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी संग नजर आएंगे. कल्कि 2898एडी आगामी 9 मई को रिलीज होगी. पहले यह फिल्म बीती 12 जनवरी को मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज होनी थी.

ये भी पढ़ें : Pics : 'सदी के महानायक' अमिताभ बच्चन की रामलला संग पहली तस्वीर, शेयर कर बोले बिग बी- जय श्रीराम
Last Updated : Feb 9, 2024, 2:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details