दिल्ली

delhi

WATCH: 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज से पहले अक्षय-टाइगर ने अबू धाबी के इस मंदिर में टेका माथा - Akshay Kumar Tiger Shroff

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 9, 2024, 8:40 PM IST

Akshay and Tiger Visit BAPS Temple: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 11 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है. उसके पहले दोनों एक्टर्स ने अबू धाबी के बीएपीएस हिंदू मंदिर में जाकर दर्शन किए और फिल्म के लिए आशीर्वाद लिया.

Akshay Kumar-Tiger Shroff
अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ

मुंबई:'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज से पहले अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अबू धाबी के बीएपीएस हिंदू मंदिर में प्रार्थना की. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में एक दिन की देरी हो गई है और यह अजय देवगन की मैदान से टकराने वाली है. रिलीज से पहले, टाइगर और अक्षय ने अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा की. उन्होंने अबू धाबी मंदिर के दर्शन के लिए अपने प्रमोशन से ब्रेक लिया. एक्टर्स ने इंस्टाग्राम पर अपनी विजिट की झलक देते हुए वीडियो शेयर किया.

अक्षय-टाइगर ने शेयर किया वीडियो
अक्षय और टाइगर ने मंदिर में जाने से पहले पुजारी के पैरों को छुआ जिसके बाद अंदर जाकर उन्होंने मंदिर में विराजमान भगवान की पूजा की. वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने फैन्स को गुड़ी पड़वा और नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने लिखा, 'अबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर जाने का अवसर मिला, यह बिल्कुल दिव्य अनुभव था. और हां, नवरात्रि, गुड़ी पड़वा और ओड़ी की ढेर सारी शुभकामनाएं. ये शुभ अवसर आपके और आपके प्रियजनों के लिए खुशी, समृद्धि और नई शुरुआत लाए'.

मेकर्स ने रिलीज डेट आगे बढ़ाई

सोमवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वे फिल्म की रिलीज को एक दिन आगे बढ़ा रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'बड़े और छोटे और पूरे बड़े मियां छोटे मियां की टीम की तरफ से आप सभी को एडवांस में ईद मुबारक. ईद पर अपने पूरे परिवार के साथ देखिए बड़े मियां छोटे मियां, अब 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. चूंकि भारत में 11 अप्रैल को ईद मनाई जाएगी, इसलिए मेकर्स ने रिलीज को एक दिन आगे बढ़ाने का फैसला किया है. यह फिल्म पहले 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details