दिल्ली

delhi

वरुण-जाह्नवी की 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' की शूटिंग शुरू, मेकर्स ने शेयर की झलक - Sannu Sanskari Ki Tulsi Kumari

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 4, 2024, 8:36 PM IST

Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari Shooting Starts: वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टारर अपकमिंग फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शूटिंग शुरू हो गई है. इसे शशांक खेतान निर्देशित कर रहे हैं.

Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari
सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी (INSTAGRAM)

मुंबई: वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की आगामी रोमांटिक ड्रामा, सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी, आज मुंबई में फ्लोर पर चली गई. फिल्म के मेकर्स ने शूटिंग शुरू होने की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया पर पहले शॉट की एक तस्वीर शेयर की. वहीं वरुण और जाह्नवी ने भी फिल्म के सेट से शूटिंग शुरू होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की.

शशांक खेतान का पोस्ट (instagram)

इस दिन फिल्म आएगी सिनेमाघरों में

'धड़क' और 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर शशांक खेतान द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 18 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इसे करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. शशांक ने अपनी नई फिल्म पर काम शुरू करने के लिए आभार व्यक्त करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शूटिंग के पहले दिन की एक तस्वीर पोस्ट की. राइटिंग और निर्देशन के अलावा, शशांक अपने बैनर मेंटर डिसिप्लिन एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म के को प्रोड्यूसर भी हैं.

वरुण धवन ने शेयर की शूटिंग के पहले दिन की झलक (Instagram)

ये सितारे भी आएंगे नजर

यह फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बाद शशांक के साथ वरुण का तीसरा कोलेबोरेशन है और धड़क में अपनी शुरुआत के बाद जाह्नवी का निर्देशक के साथ दूसरा कोलेब है. वहीं नितेश तिवारी की बवाल के बाद वरुण और जाह्नवी की यह दूसरी फिल्म है. फिल्म में जाह्नवी कपूर और वरुण धवन के अलावा सान्या मल्होत्रा ​​और रोहित सराफ भी खास रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म के बारे में ज्यादा डिटेल अभी सामने नहीं आई है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वरुण की पाइपलाइन में 'बेबी जॉन' और 'स्त्री 2' हैं. वहीं जाह्नवी एक्टर राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगी जो जल्द ही रिलीज होने वाली है.

यह भी पढे़ं:

ABOUT THE AUTHOR

...view details