दिल्ली

delhi

'हैप्पी वैलेंटाइन डे माय लव', रश्मिका मंदाना ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के लिए छोड़ा प्यार भरा मैसेज, फैंस को अब है ये इंतजार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 14, 2024, 11:59 AM IST

Updated : Feb 14, 2024, 12:19 PM IST

Rashmika Mandanna : आज वैलेंटाइन डे के मौके पर साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने कथित स्टार बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के लिए प्यार भरा पोस्ट छोड़ा है.

'Valentine day My Love'
'Valentine day My Love'

हैदराबाद : 'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना ने हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' में बतौर एक्ट्रेस काम कर खूब सुर्खियां बटोरी थी. वहीं, 'एनिमल' के बाद रश्मिका को किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है. वहीं, आज वैलेंटाइन डे 2024 के मौके पर रश्मिका को भी अपने प्यार की याद आई है. बता दें, रश्मिका मंदाना अपने को-स्टार विजय देवरकोंडा संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. रश्मिका और विजय काफी समय से चर्चा में हैं, लेकिन कथित कपल ने कभी भी सोशल मीडिया और पब्लिकली सामने आकर अपने प्यार जगजाहिर नहीं किया है. हालांकि कपल छिप-छिपकर वेकेशन पर भी जाता है.

रश्मिका मंदाना

रश्मिका ने विजय को भेजा प्यार?

ऐसे में रश्मिका से वैलेंटाइन डे 2024 के दिन रहा नहीं गया और अपने कथित लवर विजय देवरकोंडा को सोशल मीडिया पर आकर विश कर दिया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक इंस्टा स्टोरी (वीडियो) छोड़ी है.

फैंस को विजय के रिस्पॉन्स का इंतजार

इस वीडियो में रश्मिका मंदाना अपनी परछाई में दिख रही हैं और खूब मस्ती कर रही हैं. वहीं, रश्मिका अपने हाथ से दिल का साइन भी बना रही हैं. रश्मिका के इस पोस्ट के बाद अब एक्ट्रेस के फैंस उनके कथित बॉयफ्रेंड और साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के रिस्पॉन्स का इंतजार कर रहे हैं.

बता दें, रश्मिका और विजय ने साख में डियर कॉमरेड और गीता गोविंदम जैसी हिट फिल्म की हैं.

ये भी पढ़ें :वैलेंटाइन डे पर पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा ने एक-दूजे पर लुटाया प्यार, शादी पर दिया ये बड़ा हिंट
Last Updated : Feb 14, 2024, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details