दिल्ली

delhi

राम चरण की पत्नी उपासना ने सीएम योगी से की मुलाकात, अयोध्या में नया अपोलो अस्पताल का उद्घाटन

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 12, 2024, 7:59 AM IST

Updated : Mar 12, 2024, 11:36 AM IST

Upasana Konidela meets CM Yogi: अपोलो ग्रुप के संस्थापक प्रताप सी. रेड्डी, उनकी पोती और टॉलीवुड ग्लोबल स्टार राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. उपासना ने अयोध्या में नया अपोलो अस्पताल का उद्घाटन भी किया है, जिसकी सेवा के बारे में जानकारी देने के लिए उन्होंने लंबा नोट सोशल मीडिया पर साझा किया है.

Upasana Konidela meets CM Yogi
(फोेटो- इंस्टाग्राम)

हैदराबाद: अयोध्या में एक नया अपोलो अस्पताल स्थापित किया गया है. अस्पताल का उद्घाटन अपोलो ग्रुप के संस्थापक प्रताप सी. रेड्डी, उनकी पोती और टॉलीवुड ग्लोबल स्टार राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने किया है. इस बीच उपासना उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मिली. उपासना ने इस खास मुलाकात की झलक सोशल मीडिया पर भी साझा की हैं.

बीते सोमवार को उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और उन्हें अस्पताल के उद्घाटन का ब्रोशर भेंट किया. सीएम ने क्षेत्र में उच्च स्तरीय चिकित्सा सेवाएं देने के उद्देश्य से अयोध्या में अपोलो अस्पताल के शुभारंभ पर खुशी व्यक्त की और उपासना और प्रताप सी. रेड्डी को अपनी बधाई दी.

उपासना ने अपने फिशियल इंस्टाग्राम पर सीएम योगी आदित्यनाथ और अन्य लोगों के साथ अपनी तस्वीरों की एक सीरीज साझा की हैं और कैप्शन में अस्पताल के बारे में जानकारी देते हुए एक लंबा नोट लिका है है. उन्होंने कैप्शन दिया है, ' रामलला के आशीर्वाद से, अपोलो फाउंडेशन को अयोध्या आने वाले तीर्थयात्रियों की सेवा के रूप में हमारे नि:शुल्क आपातकालीन देखभाल केंद्र के उद्घाटन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. थाथा के विजन पर भरोसा और विश्वास रखने के लिए ख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को बहुत-बहुत धन्यवाद.'

अपोलो अस्पताल की खूबियां
उन्होंने अस्पताल के बारे में जानकारी देते हुए लिखा है, 'अपोलो अस्पताल, उत्तर प्रदेश के लोगों की सेवा कर रहा है- 300 बिस्तरों वाला सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल. लखनऊ में हॉर्ट/लिवर/किडनी ट्रांसप्लांट के लिए लाइसेंस रखने वाला एकमात्र प्राइवेट हॉस्पिटल. मातृत्व एवं शिशु देखभाल पर केंद्रित दो 50 बिस्तरों वाले अपोलो स्पेक्ट्रा और अपोलो क्रैडल, 50 रोगी देखभाल केंद्र, यूपी में 200 फिजिकल फार्मेसी स्टोर फैले हुए हैं. आने वाले सालों में 100 और फिजिकल फार्मेसी स्टोर खोलने की योजना है. 2 घंटे के भीतर अधिकांश होम डिलीवरी, यूपी में 500 पिनकोड डोरस्टेप पर डिलीवरी'.

अस्पताल के सेवाओं के बारे में जानकारी देते हुए लिखा गया है, 'यूपी अपोलो टेलीरेडियोलॉजी कार्यक्रम पिछले 5 वर्षों से प्रभावी है. प्राथमिक दायरा एक्स-रे की रिपोर्टिंग है जो राज्य के विशिष्ट समूहों में 127 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों (सीएचसी) से उत्पन्न होता है. 160 सीएचसी (सामुदायिक/व्यावसायिक स्वास्थ्य केंद्र) 1.33 लाख बच्चों को हमारे टेली एक्स रे कार्यक्रम के माध्यम से सेवा प्रदान की गई. वित्तीय वर्ष 23-24 एफएचपीएल में हमारे टीपीए ने 40 हजार पॉलिसियों के माध्यम से 4 लाख लोगों के जीवन को प्रभावित किया है. यूपी में एक लाख से अधिक लोगों के लिए रोजगार पैदा किया. 400 से अधिक निवासियों वाले 11 घरों में वरिष्ठ देखभाल करने वाले लोगों के लिए सामुदायिक शिविर, वृद्धावस्था कार्यक्रम. अपोलो हॉस्पिटल की विभिन्न स्वास्थ्य गतिविधियों के माध्यम से यूपी में हर महीने 34,000 लाभार्थियों के जीवन को छुआ जाता है.'

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Mar 12, 2024, 11:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details