दिल्ली

delhi

'पापा कहते हैं...' राजकुमार राव की 'श्रीकांत' का नया सॉन्ग रिलीज, उदित नारायण की आवाज ने दिलाई पुराने दिनों की याद - Rajkummar Rao

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 22, 2024, 10:18 PM IST

Papa Kehte Hain song: राजकुमार राव की 'श्रीकांत' का नया गाना 'पापा कहते हैं...' रिलीज हो गया है. जिसे उदित नारायण ने गाया है उनकी आवाज पुराने दिनों की याद दिला रही है.

Rajkummar Rao
राजकुमार राव

मुंबई:राजकुमार राव की फिल्म'श्रीकांत' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था. जिसमें राजकुमार राव इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला की भूमिका में हैं. अब सोमवार को मेकर्स ने अपकमिंग फिल्म का दूसरा गाना 'पापा कहते हैं' रिलीज किया है. यह सॉन्ग श्रीकांत के जन्म से लेकर एक सफल उद्यमी बनने तक के संघर्ष की झलक पेश करता है. उनके अलावा एक्टर शरद केलकर, अलाया एफ और ज्योतिका की भी झलक गाने में देखने को मिलती है.

दर्शकों को पसंद आ रहा गाना

गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फैंस एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'राजकुमार राव ने अपने टैलेंट में महारत हासिल कर ली है. कितना अच्छा कलाकार है. एक अन्य फैन ने कमेंट किया, 'कुछ ऐसा जो एक ही समय में सुकून देता है और रोंगटे खड़े कर देता है'. उदित नारायण द्वारा गाया गया ओरिजिनल सॉन्ग 'पापा कहते हैं' फिल्म कयामत से कयामत तक में दिखाया गया था. वहीं इस गाने में भी उदित नारायण ने ही आवाज दी है.

कौन है श्रीकांत?

श्रीकांत बोल्ला एक भारतीय उद्यमी हैं जिन्होंने बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की. वह जन्म से ही नेत्रहीन थे और भारत लौटने के बाद, श्रीकांत ने विकलांग लोगों के लिए रोजगार के अवसर पैदा करने पर ध्यान केंद्रित किया. श्रीकांत सितंबर 2023 में सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन अब यह 10 मई 2024 को रिलीज होगी. इसमें राजकुमार राव ने लीड रोल प्ले किया है वहीं शरद केलकर, अलाया एफ और ज्योतिका भी खास रोल में हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details