दिल्ली

delhi

'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवरकोंडा संग रोमांस करेंगी 'भाभी 2' फेम तृप्ति डिमरी, जानें किस एक्ट्रेस की फिल्म से हुई छुट्टी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 20, 2024, 8:13 PM IST

Vijay Deverakonda : साउथ फिल्में अर्जुन रेड्डी, डियर कामरेड और गीता गोविंदम स्टार विजय देवरकोंडा की अगली फिल्म में एनिमल फेम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की एंट्री हो गई है? यहां जाने क्या है फिल्म पर अपडेट?

Tripti Dimrii
Tripti Dimrii

हैदराबाद :बॉलीवुड में फिल्म लाइगर से डेब्यू करने वाले साउथ स्टार विजय देवरकोंडा अब अपनी अगली फिल्म VD12 से चर्चा में हैं. जब से फिल्म का एलान हुआ है, तब फिल्म का शोर है. यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसे गौतम तिन्नुरी डायरेक्ट कर रहे हैं. गौतम इससे पहले फिल्म जर्सी बना चुके हैं. वीडी 12 की बात करें तो इस फिल्म से साउथ एक्ट्रेस श्रीलीला की छुट्टी हो गई है और उनकी जगह रणबीर कपूर की मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल की एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की एंट्री हो गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में तृप्ति एक्टर विजय के साथ लीड रोल में होंगी, लेकिन मेकर्स ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है. यह भी माना जा रहा है कि साउथ एक्ट्रेस रुकमणी वसंथ भी इस फिल्म अहम रोल करेंगी. गौरतलब है कि आगामी मार्च महीने में विजय की इस स्पाई थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है.

खबरों की मानें तो इस प्रोजेक्ट में पहले श्रीलीला को चुना गया था. श्रीलीला इन दिनों साउथ सुपरस्टार महेश बाबू स्टारर फिल्म गुंटूर कारम में लीड रोल में दिख रही हैं. वहीं, कहा जा रहा है कि डेट शेड्यूल की वजह से श्रीलीला इस प्रोजेक्ट से बाहर हो चुकी हैं.

विजय के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह अपनी अगली फिल्म फैमिली स्टार की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. इस फिल्म में विजय के साथ बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में एक्टिव एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर दिखेंगी. फैमिली स्टार को परसुराम पेटला ने लिखा और डायरेक्ट किया है.

फैमिली स्टार बीती मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज होनी थी, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया. फैमिली स्टार के निर्माता दिल राजू हैं और गोपी सुंदर ने इस फिल्म को म्यूजिक दिया है.

ये भी पढे़ं : साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो बनाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला


ABOUT THE AUTHOR

...view details