दिल्ली

delhi

'बेबो' ने ईद पर फैंस को खास अंदाज में दी बधाई, शीर खुरमा की तस्वीर शेयर कर करीना ने दिखाई सेलिब्रेशन की झलक - Kareena Kapoor Khan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 11, 2024, 8:28 PM IST

Kareena's Eid Celebration: ईद के खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने फैंस को अपनी प्यारी अदाओं की एक झलक दी. करीना ने इंस्टाग्राम पर क्रीमी शीर खुरमा की झलक दिखाई.

Kareena Kapoor Khan
करीना कपूर खान

मुंबई:ईद-उल-फितर इस्लामिक चंद्र कैलेंडर के 10वें महीने शव्वाल के पहले दिन मनाया जाता है. चांद दिखने के बाद ही ईद का त्यौहार मनाया जाता है. इस साल 11 अप्रेल को ईद सेलिब्रेट की गई. जिसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने हर बार की तरह अच्छी तरह से मनाया वहीं अपने फैंस को भी मुबारकबाद दी. इसी बीच करीना ने भी खास अंदाज में ईद सेलिब्रेट की और उसकी झलक सोशल मीडिया पर शेयर की.

करीना कपूर खान ने शेयर की झलक

करीना ने शेयर की शीर खुरमा की झलक

ईद के मौके पर बॉलीवुड के तीनों खानों आमिर, सलमान और शाहरुख ने अपने-अपने अंदाज में फैंस को मुबारकबाद दी. इस बीच करीना ने भी ईद सेलिब्रेशन की झलक दिखाई. उन्होंने शीर खुरमा की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को ईद की मुबारकबाद दी. इंस्टाग्राम पर उन्होंने शीर खुरमा की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'दिस बाउल इज माइन, ईद मुबारक दोस्तों.'

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर को हाल ही में फिल्म 'क्रू' में देखा गया. जिसमें उनके साथ कृति सेनन और तब्बू ने खास रोल प्ले किया है वहीं फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा का भी अहम रोल है. फिल्म को राजेश ए कृष्णन ने डायरेक्ट किया है. बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क बैनर के तहत बनी यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज हुई थी.

करीना की पाइपलाइन में रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' भी है, जिसमें अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह खास रोल में हैं.

यह भी पढे़ं:

ABOUT THE AUTHOR

...view details