दिल्ली

delhi

द ग्रेट इंडियन कपिल शो: आमिर खान ने बताया कैसे मिला 'परफेक्शनिस्ट' टैग, पहली बार शो में आए एक्टर ने खोले कई राज - Aamir Khan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 28, 2024, 7:22 PM IST

Aamir Khan in The Great Indian Kapil Show: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पहली बार कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में आए जो अभी नेटफ्लिक्स पर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के नाम से स्ट्रीम हो रहा है. यहां उन्होंने उनसे जुड़े कई राज खोले जिनके बारे में उनके फैंस कई सालों से जानना चाहते थे.

Aamir Khan
आमिर खान

मुंबई:बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' यानि आमिर खान के करोड़ों फैंस हैं. लेकिन कुछ ही उनकी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के पीछे की स्टोरी को जानते हैं. अब हाल ही में आमिर खान 'कॉमेडी किंग' कपिल शर्मा के शो में नजर आए, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है. यहां उन्होंने खुद से जुड़े कई सीक्रेट से पर्दा उठाया. ऐसे सवाल जो उनके फैंस के मन में कई सालों से थे उन्होंने ज्यादातर के जवाब इस शो में दिए. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का टैग कैसे मिला.

इस दिग्गज एक्ट्रेस ने दिया 'परफेक्शनिस्ट' का टैग

शो में उन्होंने बताया कि उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट का टैग कैसे मिला. आमिर खान ने अपनी फिल्म 'दिल' की शूटिंग का जिक्र किया जिसमें बाबा आजमी कैमरामैन थे. एक दिन, क्रू आजमी के घर पर मिला और सिनेमा के बारे में कुछ चर्चा की और तभी शबाना आजमी सभी के लिए चाय लेकर आईं. उन्होंने खान से पूछा की वो कितनी चीनी लेंगे लेकिन आमिर उनकी बात सुन नहीं पाए क्योंकि वे डिस्कशन में खोए हुए थे.

बार-बार पूछे जाने पर आमिर खान का दिमाग चर्चा में उलझ गया और उन्होंने जवाब देने में थोड़ा समय लिया. उन्होंने आजमी से कप के साइज और चम्मच के साइज के बारे में पूछा. उसके बाद उन्होंने कहा कि वे एक चम्मच चीनी लेंगे. ये किस्सा शबाना आजमी ने हर जगह सुनाया और बताया कि कैसे आमिर खान अपनी चाय में चीनी लेने के लिए आपसे कप और चम्मच का साइज पूछते हैं.

डेब्यू से पहले आमिर ने बनाई थी शॉर्ट फिल्म

आमिर खान ने खुलासा किया कि असिस्टेंट के रूप में काम शुरू करने से पहले, उन्होंने एक बार ओपन विंडो नाम की एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी. जिसमें उनकी बहन फरहत ने लीड रोल प्ले किया था. खान ने बताया कि उनकी बहन काफी टैलेंटेड हैं और उनसे भी अच्छी एक्टिंग करती हैं. इसके अलावा आमिर ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्में पीके, रंग दे बसंती, 3 इडियट्स, दंगल जैसी फिल्मों के पीछे के भी कई किस्से शो में शेयर किए.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details