दिल्ली

delhi

जब विजय सेतुपति ने व्हीलचेयर पर वोट डालने आई बुजुर्ग महिला के साथ ली सेल्फी, फैंस बोले- बस यही कारण है कि... - Tamil nadu Lok Sabha Elections 2024

By IANS

Published : Apr 19, 2024, 7:53 PM IST

Tamil nadu Lok Sabha Elections 2024: तमिल एक्टर विजय सेतुपति ने आज, 19 अप्रैल को अपने मताधिकार का इस्तेमाल करते हुए वोट दिया. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बुजुर्ग महिला के साथ नजर आ रहे हैं. देखें वीडियो...

Etv Bharat
Etv Bharat

चेन्नई: तमिल सिनेमा के 'मक्कल सेलवन' के नाम से मशहूर एक्‍टर विजय सेतुपति ना केवल अपनी एक्टिंग के लिए, बल्कि अपने सोशल एक्टिविटिज के लिए भी फेमस है. आज, 19 अप्रैल को उन्होंने लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के दौरान चेन्नई के एक मतदान केंद्र पर व्हीलचेयर पर एक बुजुर्ग महिला के साथ सेल्फी खींचकर लोगों का दिल जीत लिया. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

इंटरनेट पर वायरल एक वीडियो में चश्मा पहने स्‍टार को व्हीलचेयर पर बैठी बुजुर्ग महिला से हाथ मिलाते, उनके पैर छूते, आशीर्वाद मांगते और उनके साथ सेल्फी लेते हुए दिखाया गया है. विजय के स्नेहपूर्ण भाव ने उस बुजुर्ग महिला को हैरान कर दिया. 'तुगलक दरबार' के एक्‍टर ने गहरे नीले रंग की शर्ट पहनी हुई थी.

फैंस ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'यही कारण है कि वह मक्कल सेलवन हैं'. हाल ही में वेब सीरीज 'फर्जी' और शाहरुख खान-स्टारर 'जवान' में नजर आने वाले स्‍टार अपनी पत्‍नी के साथ वोट देने आए थे. मतदान करने के बाद विजय ने बाहर एकत्र लोगों के सामने पोज दिया और गर्व से अपनी स्याही लगी तर्जनी दिखाते हुए संदेश दिया कि उन्होंने अपना वोट डाल दिया है.

विजय को पिछली बार 'मेरी क्रिसमस' में देखा गया था. उनके पास पाइपलाइन में 'विदुथलाई पार्ट 2' है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details