दिल्ली

delhi

दिग्गज कंपोजर इलैयाराजा ने रजनीकांत की फिल्म 'कूली' के गाने के खिलाफ मेकर्स को भेजा नोटिस - Sun Pictures notice

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 1, 2024, 2:38 PM IST

Updated : May 1, 2024, 2:49 PM IST

Sun Pictures notice: साउथ मेगास्टार रजनीकांत की आगामी फिल्म कुली को रिलीज से पहले झटका लगा है. फिल्म के एक गाने को लेकर इलैयाराजा ने लीगल नोटिस जारी किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: संगीत जगत के सम्राट इलैयाराजा ने रजनीकांत की आगामी फिल्म 'कुली' के प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है. इलैयाराजा ने प्रोडक्शन हाउस को कुली के गाने के लिए नोटिस भेजा है. नोटिस में बिना सहमति के 'कुली' के टीजर में फिल्म 'थंगा मगन' के गाने 'वा वा पक्कम वा' के एक सेगमेंट के लिए अनऑथराइज्ड यूज का हवाला दिया गया है.

सन पिक्चर्स को भेजा नोटिस

इलैयाराजा ने रजनीकांत की फिल्म 'कुली' के प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स के खिलाफ कानूनी नोटिस जारी किया है. उन्होंने 'कुली' टीजर में फिल्म 'थंगा मगन' के गाने 'वा वा पक्कम वा' के एक सेगमेंट को अनधिकृत रूप से शामिल किए जाने को लेकर आपत्ति जताई गई. कानूनी नोटिस में इलैयाराजा के म्यूजिकल वर्क के अनऑथराइज्ड यूज का दावा किया गया है, जो उनके पिछले निर्देशन जैसे विक्रम 2 और फाइट क्लब की कुछ घटनाओं से मेल खाते हैं.

बिना परमिशन लिया रेफरेंस

सन पिक्चर्स को जारी कानूनी नोटिस में लिखा है, 'हमारा ग्राहक यह देखकर स्तब्ध, आश्चर्यचकित और चिंतित है कि आपने (सन पिक्चर्स), ऑथराइजेशन और परमिशन के बिना, हमारे ग्राहक डिस्को के म्यूजिकल वर्क/गीत का शोषण किया है, तमिल से 'वा वा पक्कम वा' गाने का डिस्को भाग सिनेमैटोग्राफी. फिल्म 'थंगा मगन' और हमारे क्लाइंट या उससे उचित सहमति/अनुमति प्राप्त किए बिना या रॉयल्टी शुल्क का भुगतान किए बिना, आपकी सिनेमैटोग्राफी फिल्म 'कुली' में गाने में इसका रेफ्रेंस लिया गया.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : May 1, 2024, 2:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details