दिल्ली

delhi

पर्पल ड्रेस में सुहाना खान का ग्लैमरस लुक, पिता शाहरुख की टीम KKR की जीत को कुछ यूं किया सेलिब्रेट - suhana khan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 30, 2024, 10:43 AM IST

Suhana Khan: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है. उन्होंने अपने ड्रेस को पापा शाहरुख खान की केकेआर टीम को डेडिकेट किया है, जिसने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत हासिल की. देखें तस्वीर...

suhana khan
(फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई: शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रही हैं. बीते सोमवार को उन्हें एक साबुन का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. इस खास पल के लिए उन्होंने पर्पल कलर के खूबसूरत ड्रेस को चुना. इस ड्रेस को उन्होंने अपने पापा शाहरुख की आईपीएल टीम केकेआर को डेडिकेट किया.

सुहाना खान ने बीते सोमवार आधी रात को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी मेरर फोटो शेयर की है. इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में पर्पल हार्ट वाले इमोजी के साथ लिखा है, 'आज रात केकेआर कलर'. बीते सोमवार को केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को 7 विकेट से मात देकर अपनी झोली में एक और जीत डाली.

सुहाना खान इंस्टाग्राम स्टोरी

तस्वीर में स्टार किड को पर्पल कलर के डिजाइन ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस में देखा जा सकता है. उन्होंने ड्रेस को शिमरी फुटवियर से पेयर किया है. उन्होंने स्मोकी और न्यूड मेकअप से अपने लुक को निखारा है. उन्होंने आईलाइनर, शिमरिंग आई शैडो, मस्कारा, चीकबोन्स पर रूज, डार्क ब्रो, बेरी-टोन्ड लिप शेड और कंटूर पर हाइलाइटर का इस्तेमाल किया था. ओपन कर्ली बालों से उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है.

सुहाना अपने शानदार नए लुक को केकेआर टीम को डेडिकेट किया है. 'आर्जीच' स्टार को कई बार शाहरुख खान के साथ केकेआर को चीयरअप करते हुए देखा गया है. स्टेडियम से स्टार किड के कई वीडियो भी सामने आ चुके हैं.

वर्क फ्रंट
सुहाना खान ने नेटफ्लिक्स की फिल्म द आर्चीज से डेब्यू किया था. फिल्म में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना का अगला प्रोजेक्ट उनके पिता के साथ है, जिसका नाम 'किंग' है. यह एक एक्शन फिल्म है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details