दिल्ली

delhi

खाड़ी देशों में बैन हुई या नहीं यामी गौतम की 'आर्टिकल 370', यहां जानें पूरी सच्चाई

By ANI

Published : Feb 27, 2024, 4:58 PM IST

Article 370 No Ban In Gulf Countries : बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 खाड़ी देशों में बैन हुई है या नहीं इसे लेकर सच्चाई सामने आई है. यहां पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: यामी गौतम स्टारर आर्टिकल 370 फिल्म की बैन को लेकरग्लैमरस सूत्रों ने महत्वपूर्ण जानकारी दी है. जानकारी के अनुसार बॉलीवुड फिल्म 'आर्टिकल 370' को खाड़ी देशों में किसी प्रतिबंध का सामना नहीं करना पड़ेगा. रिपोर्ट के अनुसार कुछ खाड़ी देशों में फिल्म प्रमाणन का इंतजार कर रही है. इससे पहले फिल्म की जनसंपर्क टीम की एक विज्ञप्ति में दावा किया गया था कि फिल्म को खाड़ी देशों में प्रतिबंधित कर दिया गया है.

यामी गौतम द्वारा स्टारर और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य धर द्वारा प्रोड्यूस और सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित है. हाई-ऑक्टेन एक्शन-राजनीतिक ड्रामा फिल्म ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित है. आर्टिकल 370' 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म का जिक्र पीएम नरेंद्र मोदी ने भी किया था. वहीं, फिल्म को लेकर सूत्रों ने जानकारी दी है कि फिल्म कुछ देशों में प्रमाणन का इंतजार कर रही है. खुलासा करते हुए निर्माताओं ने बताया कि ऐसी फिल्मों को बहुत अधिक खरीदार नहीं मिलते हैं. हालांकि, आर्टिकल 370 काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है. फिल्म में यामी गौतम ने खुफिया अधिकारी जूनी हक्सर का किरदार निभाया है.

आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रियामणि, अरुण गोविल और किरण करमरकर भी अहम रोल में हैं. फिल्म निर्माता और यामी के पति आदित्य धर ने फिल्म को लेकर कहा हम केवल इसके लिए कड़ी मेहनत कर सकते हैं. यह फिल्म वास्तविक जीवन के लोगों पर बेस्ड है, जिन्होंने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के लिए अथक प्रयास किया. विचार यह था कि वास्तविक जीवन में उनके संघर्षों को बयान किया जाए और इसे दर्शकों तक पहुंचाया.

यह भी पढ़ें:यामी गौतम की एक्शन-थ्रिलर 'आर्टिकल 370' को झटका!, इन देशों में बैन हुई फिल्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details