दिल्ली

delhi

सोनाक्षी सिन्हा-विजय वर्मा की 'दहाड़' को पूरा हुआ एक साल, सितारों ने खास अंदाज में मनाया जश्न - Vijay Varma Sonakshi Sinha

By IANS

Published : May 12, 2024, 8:30 PM IST

'Dahaad' Completed One Year: बॉलीवुड कलाकारों सोनाक्षी सिन्हा और विजय वर्मा ने हाल ही में अपनी थ्रिलर सीरीज 'दहाड़' के एक साल पूरे होने का जश्‍न मनाया.

Sonakshi Sinha-Vijay Varma
सोनाक्षी सिन्हा विजय वर्मा (Ani)

मुंबई:बॉलीवुड सेलेब्रिटीज सोनाक्षी सिन्हा और विजय वर्मा ने रविवार को अपनी ओटीटी पर रिलीज हुई थ्रिलर सीरीज 'दहाड़' के एक साल पूरे होने का जश्‍न मनाया. दोनों कलाकारों ने फैंस से मिले प्यार और प्रशंसा के लिए आभार व्यक्त किया. 'दहाड़' में विजय वर्मा ने आनंद स्वर्णकार का किरदार निभाया. विजय ने अपने इंस्टाग्राम पर शो के प्रमोशन से कुछ तस्‍वीरें शेयर की. फोटोज में पर्दे के पीछे की झलक भी शामिल हैं.

विजय ने शेयर की तस्वीरें

विजय वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, 'दहाड़ का एक साल, शो के लिए बहुत आभारी हूं, जिसने हमें इतना प्यार, सराहना और प्रशंसा दिलाई. हमें इस शो पर बहुत गर्व है और इसके एक साल पूरे होने का जश्न हम अपने दर्शकों के साथ शेयर कर रहे हैं. जिन्होंने इस शो को इतना सक्सेसफुल बनाया.' शो में पुलिस एसआई अंजलि भाटी का किरदार निभाने वाली सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, 'मई मेरे लिए बहुत अच्छा महीना है... बधाई टीम दहाड़.' एक्‍ट्रेस ने कैप्शन में फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'हीरामंडी : द डायमंड बाजार' का भी जिक्र किया.

सोनाक्षी ने दहाड़ टीम को दी बधाई (Instagram)

'दहाड़' रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा बनाई गई थी. इसका निर्देशन रीमा और रुचिका ओबेरॉय ने किया था, इसमें गुलशन देवैया और सोहम शाह भी खास रोल में हैं. यह शो सीरियल किलर मोहन कुमार से प्रेरित है, जो शादी के नाम पर महिलाओं को अपना शिकार बनाता था. यह प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग हो रही है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details