दिल्ली

delhi

WATCH: महाशिवरात्रि पर 'योद्धा' की रिलीज से पहले काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचें सिद्धार्थ मल्होत्रा, बाबा भोलेनाथ का लिया आशीर्वाद

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 8, 2024, 4:11 PM IST

Sidharth Malhotra Kashi Vishwanath Temple: महाशिवरात्रि पर 'योद्धा' की रिलीज से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे हैं. बाबा भोलेनाथ के धाम से एक्टर का वीडियो सामने आया है. देखें वीडियो..

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आगामी एक्शन फिल्म 'योद्धा' की रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर महाशिवरात्रि पर उत्तर प्रदेश के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे है, जहां उन्होंने बाबा काशी विश्वनाथ बाबा का पूजा-अर्चना कर उनका आशीर्वाद लिया है. काशी से 'एक विलेन' एक्टर का वीडियो सामने आया है.

सिद्धार्थ बनारस की गलियों से होते हुए बाबा विश्वनाथ मंदिर परिसर पहुंचें. वीडियो में एक्टर सिक्योरिटी के बीच गलियों से होते हुए बाबा के मंदिर जाते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान एक्टर फेस मास्क लगाए नजर आएं.

वहीं, एक अन्य वीडियो में एक्टर को काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा भोलेनाथ का दर्शन करते हुए देखा जा सकता है. माथे पर तिलक और कंधे पर शिव चादरी लिए एक्टर ने भोलेनाथ के सामने सिर झुकाकर उनका आशीर्वाद लिया. भगवान शिव का दर्शन करने के बाद सिद्धार्थ काल भैरव मंदिर पहुंचे. काल भैरव मंदिर से एक्टर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में काल भैरव की पूजा करते हुए देखा जा सकता है.

योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पटानी और राशि खन्ना भी अहम भूमिकाओं में हैं. सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा की निर्देशित, यह फिल्म अमेजन प्राइम, धर्मा प्रोडक्शंस और मेंटर डिसिपल एंटरटेनमेंट के बीच एक सहयोग है. शानदार प्रोडक्शन टीम में हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान शामिल हैं. यह फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details