दिल्ली

delhi

एमराल्ड ग्रीन आउटफिट में शिल्पा शेट्टी ने ढाया कहर, सामंथा समेत फैंस ने बांधे एक्ट्रेस की तारीफों के पुल

By IANS

Published : Mar 17, 2024, 9:10 PM IST

Shilpa Shetty Latest Look: शिल्पा शेट्टी ने हाल हील में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जिनमें उन्होंने एमराल्ड ग्रीन आउटफिट पहना है. इस लुक में शिल्पा बला की खूबसूरत लग रही हैं.

Shilpa Shetty
शिल्पा शेट्टी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा फिटनेस और फैशन को किसी और की तरह डिफाइन नहीं करती हैं. उनका अपना खुद का एक अलग स्टाइल और अंदाज है. जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं. उम्र के इस पड़ाव पर भी शिल्पा की खूबसूरती और फिटनेस आज की एक्ट्रेसेस को मात देती हैं. शिल्पा अपनी फिटनेस को लेकर काफी अवेयर हैं और इसीलिए आज भी फैंस के बीच शिल्पा का वही चार्म कायम है. इसीलिए फैंस उन्हें देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं और उनकी लेटेस्ट अपडेट और तस्वीरों के लिए इंतजार करते हैं. हाल ही में शिल्पा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं जिन्हें देखते ही फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए.

एमराल्ड ग्रीन आउटफिट में गजब दिखीं शिल्पा
एक्ट्रेस को हाल ही में फिल्म 'सुखी' में देखा गया था. एक्ट्रेस ने रविवार को इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट आउटफिट के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की. तस्वीरों में एक्ट्रेस को एमराल्ड (पन्ना) कलर के आउटफिट में रॉक करते देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने एमराल्ड ग्रीन आउटफिट कैरी किया जिसमें वे बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं.

सामंथा रुथ प्रभु ने की तारीफ

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने कमेंट्स सेक्शन में शिल्पा की ड्रेस और पसंद की सराहना की. साथ ही लिखा 'वाह', फैंस ने भी एक्ट्रेस की पोस्ट पर रिएक्शन दिया है. उनके एक फैन ने लिखा, 'क्वीन, आप हमेशा बहुत अच्छी लगती हैं'. वहीं एक अन्य ने लिखा, 'वाह, बहुत खूबसूरत लग रही हो.' रिपोर्ट के अनुसार, इन दिनों शिल्पा शेट्टी कन्नड़ फिल्म 'केडी- द डेविल' के लिए तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म में संजय दत्त और जिशु सेनगुप्ता भी हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details