दिल्ली

delhi

WATCH: जब अल्लू अर्जुन के बेटे ने अपने वर्जन में गाया 'डंकी' का ये गाना, बोले 'किंग खान'- अब मैं अपने....

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 25, 2024, 6:31 PM IST

Shah Rukh Khan-Allu Arjun's Son: शाहरुख खान ने आज, 25 फरवरी को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का बेटा अपने वर्जन में डंकी का गाना 'लुट पुट गया' गाते नजर आ रहा है. इस पर किंग खान की प्रतिक्रिया सामने आई है. देखें वीडियो...

Shah rukh Khan/Allu Arjun
(फोटो- @poojadadlani02/@alluarjunonline इंस्टाग्राम

मुंबई: शाहरुख खान, जिसकी पूरी दुनिया दीवानी है, वो साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के बेटे अयान के दीवाने हो गए हैं. जी हां, शाहरुख ने एक्स पर अल्लू अर्जुन के बेटे का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अयान को शाहरुख खान की हालिया फिल्म 'डंकी' का एक हिट ट्रैक 'लुट्ट पुट गया' गाते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो पर किंग खान का रिएक्शन आया है.

आज, 25 फरवरी को किंग ऑफ रोमांस अपने फैंस से रूबरू होने के अपने ऑफिशियल एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर आए. इस दौरान उन्होंने बीते कुछ दिनों पहले वायरल वीडियो और पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते नजर आए. उन्होंने अल्लू अर्जुन के बेटे का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे उनके एक फैन पेज ने साझा किया था. फैन ने इस वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है, 'अल्लू अर्जुन के बेटे अल्लू अयान द्वारा लुट पुट गया वर्जन.'

इस वीडियो को शेयर करते हुए किंग खान ने लिखा है, 'थैंक यू लिटिल वन... फ्लावर और फायर दोनों एक हो गए हो. अब मैं अपने बच्चों को अल्लू अर्जुन का श्रीवल्ली गाने का अभ्यास करवा रहा हूं... हा हा'. एसआरके के इस पोस्ट पर 'पुष्पा' एक्टर अल्लू अर्जुन का रिएक्शन आया है.

अल्लू अर्जुन ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, 'शाहरुख जी...आप बहुत प्यारे हैं. आपके प्यारे मैसेज से विनम्र हूं. ढेर सारा प्यार'. शाहरुख खान की 'डंकी' फिलहाल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. इस फिल्म को डायरेक्ट राजकुमार हिरानी ने किया था. फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details