दिल्ली

delhi

'किंग' के एक्शन सीन्स शूट करने के लिए तैयार हैं 'बाप-बेटी', शाहरुख और सुहाना को लेकर आया बड़ा अपडेट - King shooting in London

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 25, 2024, 10:00 AM IST

Shah rukh Khan- Suhana Khan in 'King': सुपरस्टार शाहरुख खान और सुहाना खान 'किंग' की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. पिता-बेटी की जोड़ी लंदन में फिल्म की शूटिंग शुरू करेगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ अपनी पहली फिल्म को शानदार सफलता दिलाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि पिता-बेटी की जोड़ी 'किंग' नाम के प्रोजेक्ट के लिए एक साथ काम कर रही हैं. उन्होंने ने प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने के लिए बड़ा प्लान तैयार किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'किंग खान' और उनकी बेटी सुहाना इस साल जून की शुरुआत में प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर देंगे. टीम को लंदन में कैमरे मिलेंगे, जहां कुछ धांसू एक्शन सीन्स को शूट करने का प्लान किया गया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रोडक्शन टीम की महत्वाकांक्षी प्लान हैं, खासकर हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स को लेकर, जो स्टोरी का अभिन्न अंग है. 'किंग' एक हाई-ऑक्टेन चेज सीक्वेंस के साथ एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव देने के लिए तैयार है. बताया जा रहा है कि प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है. स्काउट्स फिल्म की शूटिंग के लिए प्रमुख स्थानों की तलाश कर रहे हैं.

क्या होगा किंग खान का किरदार?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में शाहरुख खान डॉन की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में कुछ ग्रे शेड्स होगें. सुपरस्टार और मेकर्स ग्रे शेड्स को बेतरीन बनाने के लिए जी-जान लगाने में लगे हुए हैं.

गौरी खान और सिद्धार्थ आनंद की जोड़ी 'किंग' का निर्माण कर रही है. बजट की बात करें तो इस प्रोजेक्ट पर 200 करोड़ रुपये से अधिक खर्च होने की उम्मीद है. 'किंग' शाहरुख और सुहाना का पहला फिल्म प्रोजेक्ट होगा. इससे पहले किंग खान ने अपने बड़े बेटे आर्यन खान को लॉन्च किया था. वह 'स्टारडम' नाम से अपना पहला डायरेक्टोरियल वेंचर पर काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details