दिल्ली

delhi

PHOTOS : राम मंदिर छोड़ सारा अली खान ने किए महादेव के दर्शन, एक्ट्रेस की तस्वीरों से भक्तिमय हुए फैंस

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 24, 2024, 10:14 AM IST

Updated : Jan 27, 2024, 12:46 PM IST

Sara Ali Khan : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की एक बार फिर मंदिर दर्शन करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई है. जानिए इस बार सारा अली खान ने कहां किए दर्शन.

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

मुंबई :बॉलीवुड की 'चकाचक गर्ल' सारा अली खान एक बार फिर चर्चा में हैं. सारा अली खान अपने काम के साथ-साथ अपनी निजी लाइफ से भी उतनी ही चर्चा में बनी रहती हैं. सारा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपने फैंस को पल-पल की खबर देती रहती हैं. वहीं, सारा को तीर्थ स्थल करने के लिए भी जाना जाता है. सारा देश के कई मंदिरों का भ्रमण कर चुकी हैं और अब सारा ने फिर मंदिर के दर्शन किए हैं. अब यहां से सारा अली खान की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

राम मंदिर छोड़ कहां दर्शन करने पहुंची सारा

सारा अली खान ने भी अपनी इस धार्मिक यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों के साझा किया है. इन तस्वीरों में सारा अली खान भगवान की भक्ति में लीन दिख रही हैं. एक तरफ पूरा बॉलीवुड बीती 22 जनवरी को राम नगरी अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में उमड़ा था तो वहीं, दूसरी ओर सारा की भक्ति का भाव अलग ही जगह दिख रहा है. इस बार सारा अली खान महाराष्ट्र के औरंगाबाद में स्थित घृष्णेश्वर ज्योर्तिलिंग के दर्शन करने पहुंची थीं.

बता दें, सारा ने यहां शिव ज्योर्तिलिंग के दर्शन किए. यहां सारा को प्रिटेंड सूट में देखा जा रहा है और एक्ट्रेस माथे पर त्रिपुंड और सिर पर दुप्पट्टा रखे भक्ति में लीन दिख रही है. सारा अली खान कभी शिवलिंग पर माथा टेकती हैं तो कभी शिव के नंदी के कान में अपनी विश शेयर करती हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा है, जय भोलेनाथ'.

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

बता दें, बीते साल सारा अली खान को विक्की कौशल के साथ फिल्म जरा हटके जरा बचके में देखा गया था. अब सारा डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म मेट्रो इन दिनों में नजर आएंगी. इसके अलावा सारा अली खान की देशभक्ति फिल्म ए वतन मेरे वतन भी जल्द रिलीज होगी.

Last Updated : Jan 27, 2024, 12:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details