दिल्ली

delhi

दिल्ली के ट्रैफिक सिग्नल पर करतब दिखाते बच्‍चे का सारा अली ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- टैलेंट तो...

By IANS

Published : Feb 25, 2024, 11:03 PM IST

Sara Ali shares child video : एक्ट्रेस सारा अली खान ने दिल्ली के ट्रैफिक सिग्नल पर करतब दिखाते एक छोटे बच्‍चे का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सारा अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं, यहां देखिए.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड की जेन जेड दिवा सारा अली खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी लेटेस्ट पोस्ट से ऑफिशियल अकाउंट गुलजार रखती हैं. इस बीच अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंची केदारनाथ एक्ट्रेस सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक टैलेंटेड बच्चे का खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, वीडियो में ट्रैफिक सिग्नल पर छोटा बच्चा करतब दिखाता नजर आ रहा है.

सारा अली खान

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी सेक्शन पर छोटे टैलेंटेड बच्चे का वीडियो शेयर कर सारा ने 'प्रतिभा' को सराहते हुए एक पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा 'प्रतिभा सभी आकारों, स्वरूपों और क्षेत्रों में आती है… रविवार की सुबह इस बेहद उत्साही, मिलनसार और बातूनी लड़के की सराहना. एक मजेदार सिग्नल पर गपशप...वहीं, दूसरे वीडियो में सारा बर्फ के टुकड़े से अपना चेहरा थपथपाते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने एक सफेद बाथरोब पहन रखा है. तस्वीर को कैप्शन देते हुए सारा ने लिखा 'सूरज को बर्फ से किस किया...और फिर एक बहुत प्यारा और अच्छा सरप्राइज...सवेरे में मुस्कुराहट की कोई कीमत नहीं है.

शेयर्ड वीडियो दिल्ली के ट्रैफिक सिग्नल का है. 'केदारनाथ', 'लव आज कल' में अपने शानदार काम के साथ लोकप्रिय हुईं सारा अली खान ने इससे पहले एक एवरग्रीन सॉन्ग के साथ रेट्रो लुक में अपना मस्ती करते वीडियो शेयर किया था. इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा की झोली में 'मर्डर मुबारक' के साथ ही 'ऐ वतन मेरे वतन' और 'मेट्रो...इन डिनो' भी है.

यह भी पढ़ें:WATCH: 'ढल गया दिन...', एवरग्रीन सॉन्ग को सारा अली खान ने रेट्रो स्टाइल में किया रिक्रिएट, फैंस बोले- अरे शर्मिला जी...

ABOUT THE AUTHOR

...view details