दिल्ली

delhi

सारा अली खान ने बताया, ' मौका मिला तो मर्डर मुबारक' के कलाकारों की कौन सी चीजें चुराना पसंद करेंगी...

By IANS

Published : Mar 16, 2024, 10:13 PM IST

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में खुलासा किया कि अगर उन्हें क्लेपटोमानीया बिमारी होती तो वे अपनी हालिया रिलीज फिल्म के कलाकारों से क्या-क्या चुरातीं.

Sara ali khan
सारा अली खान

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने खुलासा किया है कि अगर उन्हें क्लेपटोमानिया बीमारी होती तो वह 'मर्डर मुबारक' के साथी कलाकारों से क्या-क्या चुरातीं. 'मर्डर मुबारक' अनुजा चौहान के मर्डर-मिस्ट्री नोवल 'क्लब यू टू डेथ' का ऑफिशियल अडॉप्टेशन है. सीरीज में सारा अली खान के अलावा करिश्मा कपूर, टिस्का चोपड़ा, विजय वर्मा, संजय कपूर, पंकज त्रिपाठी, डिंपल कपाड़िया और सुहैल नैय्यर भी हैं.

सारा से पूछा गया कि यदि वह फिल्म में अपने किरदार की तरह असल जीवन में भी क्लेपटोमानिया बीमारी से ग्रस्‍त होतीं तो 'मर्डर मुबारक' के कलाकारों से क्या चुरातीं. इसके जवाब में सारा ने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं टिस्का चोपड़ा मैडम की दो भाषाओं में उनकी हाजिरजवाबी को चुराउंगी.' उन्‍होंने आगे कहा, 'संजय सर की सेल्फलेसनेस की कायल हूं. उनसे मैं वहीं चुराना पसंद करुंगी. मैं विजय के टैलेंट की बहुत तारीफ करती हूं, डिंपल आंटी से मैं उनकी सदाबहार खूबसूरती और उनके बाल चुराती. पंकज सर से मैं वह सब कुछ ले लेती जो वह जो उनके पास खास है.

अभिनेत्री सारा अली खान, जो अपनी आगामी स्ट्रीमिंग रिलीज 'मर्डर मुबारक' की तैयारी कर रही हैं. वहीं विजय वर्मा से यह पूछे जाने पर कि किस कलाकार की रियल लाइफ की पर्सनालिटी उनके कैरेक्टर के सबसे करीब है, और क्यों, इस पर विजय वर्मा ने जवाब दिया, 'मुझे लगता है कि यह मैं ही हूं, मेरा मतलब है, यह किरदार अंदर से मेरे जैसा ही है, इसलिए मैं उसके साथ जुड़ाव महसूस करता हूं.'

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details