दिल्ली

delhi

सान्या मल्होत्रा ने अपने बर्थडे पर पैप्‍स के साथ की पार्टी, काटा केक

By IANS

Published : Feb 25, 2024, 7:20 PM IST

Sanya Malhotra Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने आज अपना 32वां जन्मदिन मनाया. उन्होंने अपना ये खास दिन पैपराजी के साथ मनाया, जिसकी झलक सोशल मीडिया पर सामने आया है.

Sanya Malhotra Birthday
सान्या मल्होत्रा (फोटो- आईएएनएस)

मुंबई: सैम बहादुर एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने अपना 32वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया. इस खास दिन पर इंडस्ट्री के दोस्तों ने उन्हें बर्थडे विश किया. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है. सान्या ने अपने खास दिन को पैप्स के साथ बांटा. रविवार को सान्या ने अपना 32वां जन्मदिन पैप्‍स के साथ केक काटकर मनाया.

हाल ही में 'सैम बहादुर' में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस अपने बर्थडे के मौके पर बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने ब्राउन कलर का स्लीवलेस टॉप पहना था और इसे मैचिंग रैप अराउंड नी-स्लिट स्कर्ट के साथ पेयर किया था. उन्होंने न्यूट्रल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया.सान्या ने अपने घुंघराले बालों को बन में स्टाइल किया था. उन्होंने छोटे सुनहरे हूप इयररिंग्स को चुना और ब्राउन हील्स के साथ आउटफिट को पूरा किया.

सान्या मल्होत्रा का बर्थडे सेलिब्रेशन

विजुअल्स में कुछ लोग सान्या के लिए बर्थडे सॉन्ग गाते दिख रहे हैं, जबकि वह खुशी-खुशी चॉकलेट केक काट रही है. केक काटने के बाद एक्‍ट्रेस ने पैप्‍स को धन्यवाद दिया. वीडियो में 'जवान' फेम एक्‍ट्रेस को कैमरापर्सन को प्यार से केक खिलाते हुए भी दिखाया गया है.

मेघना गुलजार की निर्देशित 2023 की फिल्म 'सैम बहादुर' में सान्या ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ (विक्की कौशल द्वारा अभिनीत) की पत्‍नी सिल्लू मानेकशॉ की भूमिका निभाई. फिल्म में फातिमा सना शेख और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी अहम भूमिका में हैं. सान्या की अगली फिल्म 'बेबी जॉन' पाइपलाइन में है. यह एक्शन ड्रामा एटली की तमिल फिल्म 'थेरी' का रीमेक है. कैलीस की निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details