दिल्ली

delhi

बर्थडे पर 'ऊ अंटावा' गर्ल ने दिया फैंस को जबरदस्त तोहफा, नई फिल्म 'बंगाराम' से शेयर किया धांसू पोस्टर - Samantha Ruth Prabhu Birthday

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 28, 2024, 3:27 PM IST

'Bangaram' New Poster: सामंथा रुथ प्रभु आज 28 अप्रैल को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म बंगाराम से शानदार पोस्टर रिलीज किया है.

Samantha Ruth Prabhu
सामंथा रुथ प्रभु

मुंबई: सामंथा रुथ प्रभु इस साल अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस स्पेशल डे पर उन्होंने अपनी नई फिल्म अनाउंस करते हुए सोशल मीडिया पर नया पोस्टर रिलीज किया है. फिल्म का नाम 'बंगाराम' है पोस्टर और मोशन वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, 'सुनहरा होने के लिए हर चीज का चमकदार होना जरूरी नहीं है', बंगाराम जल्द ही शुरू. क्लिप में सामंथा को डबल बैरल बंदूक से फायर करते हुए धमाकेदार अवतार में देखा जा सकता है.

अलग अवतार में नजर आई सामंथा

एक्ट्रेस सामंथा का आज, 28 अप्रैल को 37वां जन्मदिन है. उन्होंने अपने फैंस के लिए अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की. 'बंगाराम' नाम की इस फिल्म में एक्ट्रेस एकदम निडर अवतार में नजर आ रही हैं. सामंथा ने बताया कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. फैंस ने इस पोस्टर पर कई तरह के कमेंट किए. एक ने लिखा, 'फायर सैम'. एक ने लिखा, 'ये अनाउंसमेंट करने के लिए ये बेस्ट दिन है'.

फैंस ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

सामंथा को आज उनके 37वें जन्मदिन पर इंडस्ट्री के फैंस और दोस्तों से शुभकामनाएं मिल रही हैं. 'बंगाराम' की घोषणा के बाद एक्ट्रेस के जन्मदिन का जश्न दोगुना हो गया. 'बंगाराम' के पहले लुक में एक्ट्रेस को एक निडर अवतार में दिखाया गया है, क्योंकि उनके चेहरे पर काफी खून है और उन्होंने बंदूक पकड़ रखी है. वर्कफ्रंट की बात करें तो, सामंथा रुथ प्रभु 'सिटाडेल: हनी बनी' की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं. राज और डीके द्वारा निर्देशित इस सीरीज में वरुण धवन भी हैं. स्पाई थ्रिलर प्रियंका चोपड़ा की 'सिटाडेल' का हिंदी वर्जन है जो प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details