दिल्ली

delhi

WATCH: एयरपोर्ट पर सलमान खान का दिखा स्पेशल अंदाज, जब दो क्यूट फैंस से 'भाईजान' ने इस अंदाज में मिलाया हाथ

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 26, 2024, 10:32 PM IST

Salman Khan Mumbai Airport: मुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान का क्यूट अंदाज देखने को मिला है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. देखें वीडियो...

Salman Khan
सलमान खान( फाइल फोटो-आईएएनएस)

मुंबई: बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान को कई बार बच्चों के साथ खुशी के पल बिताते हुए देखा गया है. खुद की भांजी हो या फिर उनके लिटिल फैंस, सुपरस्टार उनके साथ मस्ती करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. हाल ही में दबंग स्टार का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे दो लिटिल फैंस के साथ नजर आ रहे हैं.

आज, 26 फरवरी को सलमान खान को हाई सिक्योरिटी के बीच मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान सुपरस्टार का क्यूट अंदाज देखने को मिला, जिसे पैपराजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में सलमान खान को सिक्योरिटी के बीच अपनी कार की ओर बढ़ हुए देखा जा सकता है. इस दौरान बीच में ठहरते हुए वे दो बच्चों के साथ हाथ मिलाते हुए दिखते हैं. उनका ये क्यूट अंदाज उनके फैंस का दिल छू लिया. उन्होंने एक दिव्यांग फैंस से भी मुलाकात की.

वीडियो में, सलमान खान ब्लैक बैगी डेनिम की जोड़ी में कूल और स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. उन्होंने इसे ब्लैक प्लेन टी-शर्ट और ग्रीन कलर के जैकेट के साथ पेयर किया था. उन्होंने जूतों के साथ एक विंटेज बेकर बॉय कैप पहनी थी. सलमान खान का ये लुक तब देखने को मिला जब वह सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) में भाग लेने के बाद शारजाह से लौटे थे

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार पिछले साल रिलीज हुई टाइगर 3 में देखा गया था. इस फिल्म में कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी अहम भूमिका में हैं. एक्शन थ्रिलर फिल्म बॉक्स पर हिट रही हैं. इस फिल्म के बाद अब तक भाईजान ने किसी भी प्रोजेक्ट के बारे में घोषणा नहीं की है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details