दिल्ली

delhi

सलमान खान-करण जौहर की 'द बुल' नहीं हुई बंद, जानें कब जाएगी फ्लोर पर - Salman Khan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 1, 2024, 6:08 PM IST

Salman Khan-Karan Johar 'The Bull': हाल ही में सलमान खान के साथ करण जौहर की फिल्म 'द बुल' बंद होने की अफवाहें फैल रही थीं. उसी बीच 2025 में इसका निर्माण शुरू करने की तैयारी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:सलमान खान के साथ करण जौहर की फिल्म जिसका टाइटल 'द बुल' है, 2025 में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है. हाल ही में अफवाह फैली थी कि फिल्म बंद कर दी गई है. रिपोर्ट्स से पता चला है कि फिल्म को बंद नहीं किया गया है, और अभी राइटिंग का काम चल रहा है. 'द बुल' के 2025 में फ्लोर पर जाने की संभावना है. फिल्म राइटिंग रूम में वापस चली गई है और स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है, यही वजह है कि देरी हो रही है. पहले, इसकी शूटिंग इसी साल शुरू होनी थी और अब यह ईद 2025 पर रिलीज होगी.

'द बुल' 3 नवंबर 1988 को ऑपरेशन कैक्टस की घटनाओं पर आधारित है, जहां भारतीय बलों ने तख्तापलट के प्रयास के बाद मालदीव सरकार को नियंत्रण हासिल करने में मदद की थी. भारत और मालदीव के बीच स्थिति को देखते हुए.

इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि 'द बुल' की रिलीज डेट रुक गई है क्योंकि करण जौहर और निर्देशक विशुवर्धन फिल्म के लिए डेट तय नहीं कर पाए. 'द बुल' से 25 साल बाद सलमान खान और करण जौहर कोलेब करने जा रहे हैं. इसका निर्देशन विष्णुवर्धन करेंगे, जिन्होंने पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी-स्टारर 'शेरशाह' का निर्देशन किया था.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details