दिल्ली

delhi

सलमान खान हाउस फायरिंग केस में पुलिस के हत्थे चढ़ा पांचवां आरोपी - Salman khan house firing case

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 7, 2024, 11:11 AM IST

Updated : May 7, 2024, 12:15 PM IST

Salman Khan House Firing Case : सलमान खान हाउस फायरिंग केस में पुलिस को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस के हाथ पांचवां आरोपी लगा है.

Salman khan
सलमान खान (Instagram- beingsalmankhan)

मुंबई : सलमान खान हाउस फायरिंग केस में मुंबई क्राइम ब्रांच को एक और सफलता हाथ लगी है. इस मामले में पांचवां आरोपी एजेंसी के हाथ लगा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहम्मद चौधरी नामक इस आरोपी को राजस्थान में दबोचा गया है. पुलिस के मुताबिक, चौधरी ने सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपी सागर पाल और विक्की गुप्ता की मदद की थी. चौधरी ने इन शूटर्ज को पैसों से मदद की थी और साथ ही रेकी में इनका पूरा हाथ बटाया था. अब मोहम्मद चौधरी को आज 7 मई को जिला कोर्ट में पेश किया जाएगा.

सलमान खान हाउस फायरिंग मामले में हाल ही में मुंबई पुलिस कस्टडी में एक आरोपी अनुज थापन ने सुसाइड किया था और जहां अस्पताल में डॉक्टर्स उन्हें मृत घोषित कर दिया था. बता देें, बीती 14 अप्रैल 2024 को आरोपी सागर पाल और विक्की गुप्ता ने सलमान खान के बाहर के चार राउंड में फायरिंग की थी, जिसमें से एक गोली सलमान खान के घर की दीवार में जा धंसी थी.

सलमान खान के घर फायरिंग करने के बाद ये दोनों आरोपी गुजरात भाग गए थे. वहीं, भुज पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को कच्छ से पकड़ा था और पूछताछ के बाद इन आरोपियो ने बताया था कि इन्होंने फायरिंग गन सूरत की तापी नदी में फेंक दी थी. दोनों आरोपी की निशानदेही पर उन्हें तापी नदी ले जाकर वहां से दोनों गन बरामद की.

वहीं, दोनों ही आरोपी मुंबई पुलिस की हिरासत में हैं और क्राइम ब्रांच इस मामले की तहकीकात कर रही है. बता दें, सलमान खान के घर फायरिंग ईद के तीन दिन बाद हुई थी और एक्टर ने ईद के दिन अपनी नई फिल्म सिकंदर का एलान किया था, जो ईद 2025 में रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं :'वो ऐसा नहीं था जो आत्महत्या कर ले', सलमान खान फायरिंग मामले में आरोपी अनुज थापन के परिवार ने पुलिस पर लगाया हत्या का आरोप - Salman Khan House Firing
Last Updated : May 7, 2024, 12:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details