दिल्ली

delhi

वेडिंग एनिवर्सरी पर रितेश ने जेनेलिया पर लुटाया प्यार, बोले- जीने को और क्या चाहिए...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 3, 2024, 9:27 PM IST

Riteish-Genelia Wedding Anniversary : रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख आज अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर खूबसूरत नोट संग उन्होंने पत्नी को 'पूरी दुनिया' बताते हुए खास अंदाज में वेडिंग एनिवर्सरी के लिए विश किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:एक्टर रितेश देशमुख और एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख की गिनती फिल्म जगत की मोस्ट लवेबल और क्यूट कपल में की जाती है. पति-पत्नी के बीच की बॉन्ड देखते ही बनती है. खास बात है कि दोनों सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और अक्सर एक-दूजे के साथ जोक तो कभी प्यार भरा पोस्ट शेयर करते रहते हैं. ऐसे में अपने वेडिंग एनिवर्सरी पर दोनों भला कैसे शांत बैठ सकते हैं. रितेश ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर पत्नी पर प्यार लुटाया है. वहीं, जेनेलिया ने भी एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है.

बता दें कि आज (3 फरवरी) 12वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे कपल जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लवली पोस्ट शेयर किया है. जेनेलिया देशमुख ने पति के साथ एक साथ मस्ती करते हुए एक शानदार वीडियो शेयर कर पति पर लुटाया है. रितेश देशमुख ने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर संग कैप्शन में लिखा 'जब आपकी पूरी दुनिया आपकी बाहों में समा जाए...और जीने को क्या चाहिए...हैप्पी एनिवर्सरी बाइको. आपके साथ हर दिन एक खूबसूरत है जेनेलिया. दोनों कैमरे के सामने खिलखिलाकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

वहीं, जेनेलिया ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा 'मेरी प्यारी नवरा, यह रील काफी हद तक हम पर है और मैं लगातार तुमसे कुछ न कुछ चाहती हूं. लेकिन मुझे लगता है कि यही प्यार है. हमेशा एक साथ रहना, हमेशा कुछ खास बनाना, कभी हार न मानना और हमेशा एक-दूसरे के साथ बने रहना यही तो खास है. आई लव यू रितेश देशमुख हैप्पी एनिवर्सरी लव. आगे बता दें कि साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली थी. कपल को दो बेटे हैं, जिनका नाम उन्होंने रियान और राहिल रखा है.

यह भी पढ़ें:जेनेलिया देशमुख ने Greatest Man रितेश देशमुख को खूबसूरत नोट संग विश किया बर्थडे, बोलीं- Happy Birthday Navra

ABOUT THE AUTHOR

...view details