दिल्ली

delhi

सालों पहले रेखा का 'जमाल कुडू' स्टेप हुआ वायरल, वीडियो देख बोले यूजर्स- बॉबी ने तो... - Rekha Jamal Kudu Dance

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 5, 2024, 11:08 AM IST

Rekha Jamal Kudu Dance: सोशल मीडिया पर दिग्गज एक्ट्रेस रेखा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के बॉबी देओल के एंट्री सॉन्ग जमाल कुडू पर डांस करती नजर आ रही हैं. देखें वीडियो...

Rekha Jamal Kudu Dance
जमाल कुडू पर बॉबी देओल और रेखा का डांस (डिजाइन फोटो- @T-Series यूट्यूब/@krishna4948 इंस्टाग्राम)

मुंबई: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दी. रणबीर कपूर और बॉबी देओल के परफॉर्मेंस को दर्शकों से बहुत प्यार मिला, खासकर बॉबी के एंट्री सॉन्ग 'जमाल कुडू'. हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो आया है, जिसमें रेखा अपनी 1988 की फिल्म 'बीवी है तो ऐसी' में 'जमाल कुडू' के गाने बॉबी के डांस पर थिरकती नजर आईं. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. सा ही दिग्गज एक्ट्रेस की प्रशंसा की बौछार होने लगी है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पता चला कि बॉबी देओल का जमाल कुडू सिग्नेचर स्टेप पहली बार 32 साल पहले किया गया था. जी हां, हिंदी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा ने पहली बार 1988 में फिल्म 'बीवी है तो ऐसी' के गाने 'सासु जी तूने मेरी कदर ना जानी' में इस डांस स्टेप का इस्तेमाल किया है. क्लिप में रेखा को सिर पर गिलास रखकर डांस करते देखा जा सकता है. उनका ये डांस स्टेप इस बात का प्रमाण हैं कि वह ओजी हैं और बॉबी ने इसे मार्डन टच के साथ और भी बढ़ाया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर काफी सारे कमेंट आए हैं. एक यूजर ने कमेंट किया है, 'तब शायद सोशल मीडिया इतना एक्टिव नहीं था इसलिए वायरल नहीं हुआ और एनिमल में बॉबी देओल हो गया'.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर काफी सारे कमेंट आए हैं. एक यूजर ने कमेंट किया है, 'तब शायद सोशल मीडिया इतना एक्टिव नहीं था इसलिए वायरल नहीं हुआ और एनिमल में बॉबी देओल हो गया'. एक यूजर ने लिखा है, 'ये ओरिजिनल है बॉबी ने तो कॉपी किया है.' एक ने लिखा है, 'इसे ही बोलते हैं ओल्ड इज गोल्ड.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details