दिल्ली

delhi

'हैप्पी बर्थडे...', 'पुष्पा' अंदाज में 'श्रीवल्ली' ने 'पुष्पराज' को दी जन्मदिन की बधाई - Allu Arjun birthday

By ANI

Published : Apr 8, 2024, 3:42 PM IST

Allu Arjun Birthday: रश्मिका मंदाना ने 'पुष्पा-2' के सेट से अल्लू अर्जुन की तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. रश्मिका मंदाना एक बार फिर अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा के सीक्वल में अभिनय करती हुई दिखेंगी.

Rashmika Mandanna
(फोटो- इंस्टाग्राम)

हैदराबाद: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आज 8 अप्रैल को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं, सुपरस्टार को हर तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं और बधाइयां मिल रही हैं उन्हें अपनी 'पुष्पा 2' की को-स्टार रश्मिका मंदाना से एक विशेष शुभकामनाएं मिली है.

इंस्टाग्राम स्टोरी पर रश्मिका मंदाना ने ने फिल्म सेट से अल्लू अर्जुन की एक तस्वीर साझा की है. पुष्पा-2 से तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन फायर और लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे पुष्पराज'.

अल्लू अर्जुन की इंस्टाग्राम स्टोरी

अपने जन्मदिन को और खास बनाते हुए, अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक्स पर टीजर साझा किया और लिखा, 'जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं. मेरा दिल कृतज्ञता से भरा है. प्लीज आप इस टीजर को मेरे धन्यवाद कहने के तरीके के रूप में लें.'

'पुष्पा 2: द रूल' सुकुमार की निर्देशित है और इसमें रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी हैं. टीजर में अल्लू अर्जुन को पुष्पराज के रूप में एक नए अवतार में दिखाया गया है. साड़ी पहनकर वह अपने पुष्पा स्टाइल में गुंडों को पीटते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में फिल्म का जथारा सीक्वेंस दिखाया गया है. जथारा को सम्मक्का सरलाम्मा जथरा के नाम से भी जाना जाता है, यह हिंदू आदिवासी देवी-देवताओं के सम्मान में मनाया जाने वाला एक त्योहार है, जो तेलंगाना राज्य में मनाया जाता है. हर साल इस चार दिवसीय उत्सव में 10 मिलियन से अधिक श्रद्धालु आते हैं. उस्ताद निर्देशक सुकुमार ने फिल्म में इस जथारा को फिर से बनाया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details