दिल्ली

delhi

ड्रीम प्लेस जापान पहुंची 'पुष्पा' की 'श्रीवल्ली' रश्मिका मंदाना, झलक शेयर कर बोलीं - मैंने सालों यह सपना देखा...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 3, 2024, 7:33 PM IST

Rashmika Mandanna reaches Japan: पुष्पा की श्रीवल्ली अभी अपने ड्रीम प्लेस जापान में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर जापान से लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर उन्होंने अपने ड्रीम प्लेस की फैंस को झलक दिखाई है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक नोट भी शेयर किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने ड्रीम प्लेस में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. जी हां! पुष्पा स्टार ने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों की सीरीज शेयर कर फैंस को ड्रीम प्लेस जापान की झलक दिखाई है. तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में नोट भी लिखा है, जिसमें वह जापान के लिए गोल्डन वर्ड्स बोलती नजर आ रही हैं. शेयर्ड लेटेस्ट तस्वीरों में रश्मिका मंदाना ब्लैक-गोल्डन आउटफिट में नजर आ रही हैं. जानें एक्टर ने जापान पर प्यार की बरसात करते हुए ड्रीम प्लेस के लिए क्या कहा?.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर रश्मिका मंदाना ने कैप्शन में लिखा 'जापान एक ऐसी जगह है जहां जाने का मैंने सालों से सपना देखा है...बचपन से कभी नहीं सोचा था कि यह कभी संभव हो पाएगा.. एनीमे दुनिया के रचनाकारों में से एक को पुरस्कार देने वाले एक पुरस्कार शो का हिस्सा बनना तो दूर की बात है मगर यह आखिरकार यह सच हो गया! रश्मिका ने अपनी बात आगे रखते हुए कहा यहां हर किसी से मिल पाना, यहां अविश्वसनीय प्यार पाना, इतना गर्मजोशी से स्वागत करना.. खाना, मौसम, इतनी साफ-सुथरी जगह, इतने प्यारे लोग... यहां सब कुछ अद्भुत है! धन्यवाद जापान! वास्तव में मुझे तुमसे प्यार है और सचमुच आप बहुत खास हैं...मैं यहां अब हर साल वापस आती रहूंगी.

शेयर्ड लेटेस्ट तस्वीरों के लिए रश्मिका मंदाना पोज देती नजर आ रही हैं. न्यू हेयर कट और ब्लैक-गोल्डन गाउन में पुष्पा की श्रीवल्ली बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश भी लग रही हैं. इस बीच रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी झोली में अभी कई शानदार प्रोजेक्ट्स हैं.

यह भी पढ़ें:'एनिमल' की सक्सेस पर रश्मिका मंदाना ने कह डाली ये बात, बोलीं- मैं तो ईमानदारी से...

ABOUT THE AUTHOR

...view details