दिल्ली

delhi

दुबई में रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा संग बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं रश्मिका मंदाना, देखें तस्वीरें - Rashmika Mandanna

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 5, 2024, 9:21 AM IST

Updated : Apr 5, 2024, 9:30 AM IST

Rashmika Mandanna Birthday : रश्मिका मंदाना अपना 28वां बर्थडे दुबई में अपने कथित बॉयफ्रेंड विजय देवराकोंडा संग मना रही हैं. यहां देखें तस्वीरें

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

हैदराबाद : साउथ सिनेमा की 'श्रीवल्ली' रश्मिका मंदाना आज 5 अप्रैल को अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस दुबई में हैं और वहां से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर अब रश्मिका मंदाना के फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और साथ ही एक्ट्रेस को जन्मदिन की जमकर बधाई दे रहे हैं. बता दें, रश्मिका मंदाना दुबई में अपने कथित बॉयफ्रेंड और साउथ स्टार विजय देवरकोंडा संग हैं. बीते दिनों विजय और रश्मिका ने ही लोकेशन से अलग-अलग वीडियो शेयर किये थे.

रश्मिका मंदाना

बता दें, रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह व्हाइट कलर के टॉप में बैठी कप में कुछ पी रही हैं. रश्मिका ने दो तस्वीरों को शेयर कर लिखा है, हैप्पी बर्थडे रश्मिका.

रश्मिका मंदाना

बता दें, रश्मिका मंदाना के इस पोस्ट पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाईयां भी दे रहे हैं. वहीं, आपको बता दें, इस वक्त विजय देवराकोंडा भी दुबई में हैं. विजय ने हाल ही में एक वीडियो दुबई से शेयर किया था, जिसे कथिततौर पर रश्मिका ने रिकॉर्ड किया था.

विजय की आज फिल्म फैमिली स्टार रिलीज हो गई है, जिसमें रश्मिका मंदाना को स्पेशल रोल में देखा जा रहा है. वहीं, इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर हैं. परसुराम ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. वहीं, रश्मिका मंदाना की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म पुष्पा 2 से चर्चा में हैं. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. हो सकता है कि आज एक्ट्रेस के बर्थडे पर खास फिल्म से उनकी एक और खास झलक देखने को मिल जाए.

ये भी पढे़ं : WATCH : विजय देवरकोंडा करेंगे रश्मिका मंदाना से लव मैरिज?, एक्टर बोले- मैं भी बाप बनना चाहता हूं-


Last Updated : Apr 5, 2024, 9:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details