दिल्ली

delhi

'खलनायक 2' की स्क्रिप्ट तैयार, रणबीर, रणवीर, यश और अल्लू अर्जुन एक्टर की रेस में शामिल - Khalnayak 2

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 17, 2024, 2:12 PM IST

Khalnayak 2 : सुभाष घई ने अपनी अगली फिल्म खलनायक 2 की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है. अब इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, यश और अल्लू अर्जुन का नाम रेस में शामिल हैं.

'खलनायक 2
'खलनायक 2

हैदराबाद : सुभाष घई ने अपनी फिल्म खलनायक 2 की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है. डायरेक्टर ने संजय दत्त के साथ फिल्म खलनायक को बनाया, जिसकी पॉपुलैरिटी आज तीन दशक के बाद भी बरकरार है. इस फिल्म में संजय दत्त का बल्लू बलराम का रोल उनके फैंस कभी नहीं भूल सकते हैं. अब खलनायक 2 में संजय दत्त नहीं बल्कि साउथ से लेकर बॉलीवुड तक इन स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं.

एक इंटरव्यू में खलनायक 2 के डायरेक्टर सुभाष घई ने खुलकर बातचीत की है, लेकिन इस बातचीत में डायरेक्टर इस बात से पर्दा नहीं हटाया है कि संजय दत्त फिल्म सीक्वल होंगे या नहीं. ऐसे में कहा जा रहा है कि सुभाष घई फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए यंग एक्टर्स की तलाश में हैं. वहीं, इसके लिए साउथ एक्टर्स भी लिस्ट में शामिल हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो, सुभाष घई में फिल्म में रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को नए बल्लू बलराम के रोल में देख रहे हैं. इतना ही नहीं, सुभाष घई बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ सिनेमा में भी बल्लू बलराम की खोज रहे हैं. इसमें केजीएफ स्टार यश और पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन का नाम शामिल है.

खलनायक (1993) के बारे में बता दें, इस फिल्म में संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित और अनुपम खेर ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को बीते साल फिल्म के 30 साल पूरे होने पर एक साथ देखा गया था. वहीं, फिल्म का हिट सॉन्ग 'चोली के पीछे क्या है' आज भी लोगों की जुबां पर रटा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details