दिल्ली

delhi

WATCH : 8 करोड़ की चमचमाती कार लेकर सड़क पर निकले रणबीर कपूर, देखने वालों की फटी रह गईं आंखें - Ranbir Kapoor

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 3, 2024, 2:55 PM IST

Updated : Apr 3, 2024, 3:06 PM IST

Ranbir Kapoor : बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर आज 3 अप्रैल को 8 करोड़ रुपये की कार लेकर मुंबई की सड़क पर घूमते दिखे हैं. यहां देखें वीडियो

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर का अब बॉलीवुड में सिक्का चलता है. एक्टर की पिछली फिल्म 'एनिमल' ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था. इसके बाद से फिल्म इंडस्ट्री में रणबीर की डिमांड और उनकी फीस दोनों ही बढ़ गई हैं. अब रणबीर कपूर अपनी नई फिल्म 'रामायण' से चर्चा में हैं. इस फिल्म की शूटिंग बीती 2 अप्रैल को मुंबई फिल्म सिटी में शुरू हो गई है. आज 3 अप्रैल को रणबीर कपूर को 8 करोड़ की चमचमाती ब्लैक रंग की बेंटले कार में बैठे मुंबई की सड़क पर सैर करते देखा गया है.

फैंस लुटा रहे प्यार

वायरल हो रहे वीडियो में रणबीर कपूर अपने बंगले से अपनी कार में बाहर निकलते देखे जा रहे हैं. एक्टर ने स्लीवकट टी-शर्ट पहनी हुई है और अपनी धुन में कार चलाते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर अब रणबीर कपूर के फैंस जमकर प्यारे-प्यारे कमेंट कर रहे हैं. रणबीर कपूर के एक फैन ने लिखा है, एनिमल की सक्सेस का पैसा'. एक फैन लिखता है, बधाई हो राहा के पापा'. वहीं, कई फैंस हैं जिन्होंने इस वीडियो पर रेड हार्ट इमोजी शेयर किये हैं. बता दें, वायरल वीडियो में इस कार की कीमत 8 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर को पिछली बार साउथ फिल्म डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में देखा गया था. मेगा-ब्लॉकबस्टर एनिमल ने रणबीर कपूर के फिल्मी करियर की बड़ी ऊंचाईयां दी है और अब वह 'दंगल' के डायरेक्टर के ड्रीम प्रोजेक्ट रामायण पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम के रोल में दिखेंगे. यह फिल्म दो पार्ट में बनेगी और दूसरे पार्ट में यश की बतौर रावण के रोल में एंट्री होगी.

ये भी पढ़ें :

रणबीर कपूर की बहन की शादी में सलमान खान बने थे बारटेंडर, हुआ 'शराब घोटाला' तो बोले ऋषि- तू जा यहां से...

रणबीर कपूर और यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रामायण' की शूटिंग शुरू, जानें क्या-क्या हो रहा पहले दिन

Last Updated : Apr 3, 2024, 3:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details