दिल्ली

delhi

कमल हासन की 'इंडियन 2' के ऑडियो लॉन्च में शामिल होंगे ये 2 साउथ सुपरस्टार!, जानें कब-कहां होगा इवेंट - Kamal Haasan Indian 2

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 29, 2024, 4:22 PM IST

Indian 2 Audio Launch: साउथ स्टार कमल हासन की अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 के ऑडियो लॉन्च पर साउथ इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार शामिल हो सकते हैं. आइए जानते हैं पूरी डिटेल.

Indian 2
इंडियन 2

हैदराबाद: कमल हासन की इंडियन 2 जून में रिलीज होने वाली है. इसका फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. अब फाइनली फैंस का इंतजार खत्म हुआ और फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है. अब खबर है कि फिल्म के ऑडियो लॉन्च के मौके पर साउथ इंडस्ट्री के दो मेगास्टार रजनीकांत और राम चरण इंडियन 2 के ऑडियो लॉन्च में शामिल होंगे.

राम चरण और रजनीकांत होंगे शामिल!

कमल हासन की आगामी फिल्म इंडियन 2 साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. कमल हासन को सेनापति के पुराने अवतार में देखने के लिए फैंस पहले से ही एक्साइटेड हैं. मेकर्स ने पहले ही अनाउंसमेंट कर दी है कि इंडियन 2 जून में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी और अब एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे जल्द ही एक म्यूजिक लॉन्च को होस्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक राम चरण और रजनीकांत इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ा सकते हैं.

यहां होगा ऑडियो लॉन्च

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'इंडियन 2' के मेकर्स मई के मिड में इसका ऑडियो लॉन्च इवेंट शेड्यूल करने की प्लानिंग बना रहे हैं. यह इवेंट हैदराबाद के नेहरू स्टेडियम में होगा. इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स जल्द ही फिल्म से पहला ऑफिशियल सिंगल रिलीज कर सकते हैं. हालांकि एक्टर्स या मेकर्स ने इस पर कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की है.

इंडियन 2 साल 1996 की फिल्म इंडियन का सीक्वल है, जो फिल्म मेकर शंकर के साथ कमल हासन का पहला कोलेबोरेशन था. 1996 की फिल्म इंडियन में कमल हासन ने डबल रोल प्ले किया था.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details