दिल्ली

delhi

न्यूली वेड कपल रकुल-जैकी को मिला रामलला का आशीर्वाद, अयोध्या से आया प्रसाद

By ANI

Published : Feb 25, 2024, 6:09 PM IST

Rakul-Jackky Receives Ayodhya Prasadam : न्यूली वेड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को अयोध्या से रामलला का प्रसाद आया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर प्रसाद की तस्वीरें शेयर की हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:न्यूली वेड कपलरकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी लागातार शादी की एक से बढ़कर एक खूबसूरत और अनदेखी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. न्यूली वेड कपल के लिए अयोध्या के राम मंदिर से रामलला के आशीर्वाद की तौर पर प्रसाद आया है. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर फैंस को झलक दिखाई है.

न्यूली वेड कपल रकुल-जैकी के लिए अयोध्या से आशीर्वाद आया है

रकुल-जैकी को मिला रामलला का आशीर्वाद
बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन पर अयोध्या से आए रामलला के प्रसाद की तस्वीर शेयर कर रकुल प्रीत सिंह ने कैप्शन में लिखा 'हमारी शादी के बाद हम अयोध्या से प्रसाद पाकर बहुत खुश हैं. हमारी एक साथ शुरू इस सफर की यह वास्तव में दिव्य शुरुआत है. तस्वीर में लाल रंग के डिब्बे में एक सिक्का, प्रतीक के रूप में अयोध्या राम मंदिर, के साथ ही एक पुस्तिका भी है. हाल ही में 21 फरवरी को रकुल और जैकी ने गोवा के खूबसूरत नजारों के बीच जोड़े ने जिंदगी भर के लिए एक-दूसरे का हाथ थामा. कपल ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज बाद हनीमून पर जाएगा कपल
शादी में रकुल ने खूबसूरत तरूण ताहिलियानी द्वारा तैयार लहंगा पहना था, जिसे कढ़ाई वाले फूलों के पैटर्न से सजाया गया था, लहंगे में मोती और क्रिस्टल भी खूबसूरती के साथ पिरोया गया था. जबकि जैकी भगनानी ने ताहिलियानी द्वारा डिजाइन की गई आइवरी चिकनकारी शेरवानी पहना था. भगनानी ने बताया है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज के बाद यह कपल अपने हनीमून के लिए रवाना होगा. 'बड़े मियां छोटे मियां' इसी साल ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

रकुल प्रीत का वर्कफ्रंट
'बड़े मियां छोटे मियां' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ मानिषी छिल्लर और अलाया एफ भी अहम रोल में हैं. इस बीच रकुल प्रीत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कमल हासन के साथ 'इंडियन 2' में नजर आएंगी. फिल्म में बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर भी अहम रोल में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:मैजिकल नाइट जैसी रही रकुल प्रीत सिंह- जैकी भगनानी की संगीत सेरेमनी, देखें कपल की ड्रीमी नाइट की झलक

ABOUT THE AUTHOR

...view details