दिल्ली

delhi

फिल्म 'प्यार के दो नाम' की लीड स्टार कास्ट के चेहरे से हटा पर्दा, यहां देखें इनका फर्स्ट लुक पोस्टर - Pyar Ke Do Naam

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 6, 2024, 10:45 AM IST

Pyar Ke Do Naam : बॉलीवुड में नई फिल्म प्यार के दो नाम का हाल ही में एलान हुआ था. अब फिल्म की लीड स्टारकास्ट के चेहरे सामने आ चुके हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपनी नई फिल्म 'प्यार के दो नाम' का बीती 4 अप्रैल को एलान किया था. इस अग्रणी फिल्म प्रोड्क्शन हाउस रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फिल्म से एक पोस्टर भी जारी किया था. इस पोस्टर में फिल्म की लीड स्टारकास्ट तो दिख रही थी, लेकिन उनके चेहरे किताबों के पीछे छिप हुए थे. अब इन किताबों को हटाकर लीड स्टारकास्ट के चेहरे सामने ला दिए हैं. बता दें, इस फिल्म को दानिश जावेद डायरेक्ट करने जा रहे हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर विजय गोयल औ दानिश जावेद हैं.

कौन हैं फिल्म की लीड स्टारकास्ट

फिल्म से सामने आए पोस्टर में एक्टर भव्य सचदेवा और एक्ट्रेस अंकिता साहू को एक हरियाली भरे गार्डन में एक चेयर के पीछे खड़े होते हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने पिंक और लवेंडर कलर को टच करता हुआ एक पैंट-सूट पहना हुआ तो वहीं, एक्टर ने सी-ग्रीन थ्री पीस सूट में दिख रहे हैं. एक्ट्रेस के हाथ में देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और एक्टर के हाथ में दुनियाभर को शांति का संदेश देने वाले दिग्गज नेल्सन मंडेला की किताब में है.

कब रिलीज होगी फिल्म?

इस फिल्म में अंजन भट्टाचार्य और शब्बीर अहमद का म्यूजिक होगा. फिल्म के गाने ने दानिश जावेद और वसीम बरेलवी ने लिखे हैं. फिल्म आगामी 3 मई को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : 'मैदान' की रिलीज से पहले IPL की फील्ड में उतरे अजय देवगन, भज्जी संग खेला क्रिकेट - Ajay Devgan


ABOUT THE AUTHOR

...view details