दिल्ली

delhi

'मैं रुकेगा नहीं...', 'पुष्पा 2' की रिलीज से पहले 'पुष्पा 3' का मचा शोर, मेकर्स कर रहे ये बड़ा प्लान

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 7, 2024, 4:01 PM IST

Updated : Feb 7, 2024, 4:43 PM IST

Pushpa 3 : साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा 2' इस साल रिलीज होने जा रही है, लेकिन इससे पहले 'पुष्पा 3' का शोर हो गया है और अब फैंस के बीच खलबली मच गई है. जानें मेकर्स क्या कर रहे हैं प्लान?

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद : साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा- द राइज' के दूसरे भाग 'पुष्पा 2' या फिर कहें 'पुष्पा- द रूल' मौजूदा साल में रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज डेट का बहुत पहले ही एलान हो चुका है और अब बस अल्लू अर्जुन के फैंस को फिल्म की रिलीज का ही इंतजार है. फैंस 'पुष्पा 2' का बेसब्री से इंतजार इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि फिल्म 'पुष्पा- द राइज' (पहला पार्ट) ने बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचाकर रख दी थी और इसके बाद फिल्म की आगे की कहानी क्या होगी इस पर फैंस को 'पुष्पा-द रूल' का इंतजार नहीं हो रहा है, लेकिन यह क्या, 'पुष्पा 2' की रिलीज से पहले 'पुष्पा 3' की चर्चा हो रही है.

'पुष्पा 3' का मचा शोर

जी हां, कहा जा रहा है कि फिल्म 'पुष्पा 3' भी बनाई जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'पुष्पा 3' का एलान 'पुष्पा 2' की रिलीज के बाद हो सकता है. बॉक्स ऑफिस पर 'पुष्पा 2' ने अपने पहले वीकेंड पर धमाल कर दिया तो, फैंस को 'पुष्पा 3' का तोहफा मिल सकता है. अब सोशल मीडिया पर 'पुष्पा 3' की खबर ने तेजी से आग पकड़ ली है. वहीं, कई फैंस ने तो फिल्म का नामकरण भी कर दिया है. वहीं, कहा जा रहा है कि 'पुष्पा 3' भी फिल्म का आखिरी पार्ट नहीं होगा. मेकर्स पुष्पा फ्रेचाइंजी को लंबा लेने जाने के चक्कर में हैं.

'पुष्पा 3' का क्या है टाइटल?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म फिल्म 'पुष्पा 3' का नाम 'पुष्पा- द रॉर' बताया जा रहा है, हालांकि 'पुष्पा' के मेकर्स ने अभी इन खबरों पर कोई पुष्टि नहीं की है. ऐसे में अब फैंस को इस बात का भी इंतजार है कि फिल्म 'पुष्पा 3' पर मेकर्स जल्द से जल्द ताजा अपडेट दें. बता दें, 'पुष्पा 2' यानि 'पुष्पा-द रूल' आगामी 15 अगस्त 2024 को वर्ल्डवाइड रिलीज होने जा रही है.

फिल्म में एक बार फिर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की हिट जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार फिल्म 'पुष्पा 2' इंडियन सिनेमा के नेक्स्ट लेवल पर ले जाने की तैयारी में लगे हुए हैं.

ये भी पढ़ें :

'पुष्पा-2' के सेट से लीक हुआ अल्लू अर्जुन का 'गंगम्मा तल्ली' लुक, साड़ी में छाए सुपरस्टार

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा-2' के एक्टर जगदीश प्रताप को मिली जमानत, इस मामले में हुए थे अरेस्ट

Last Updated : Feb 7, 2024, 4:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details