दिल्ली

delhi

अल्लू अर्जुन ने खास अंदाज में बर्लिन को दिया धन्यवाद, 'पुष्पा' स्टार बोले- अद्भुत अनुभव...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 20, 2024, 6:52 PM IST

Allu Arjun thanks to Berlin : भारतीय सिनेमा के प्रतिनिधियों में से एक के रूप में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने वाले पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बर्लिन को खास अंदाज में धन्यवाद दिया है. देखिए पुष्पा स्टार का पोस्ट.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:भारतीय सिनेमा के प्रतिनिधियों में से एक के रूप में हाल ही में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें नेशनल अवॉर्ड विनर अल्लू अर्जुन बर्लिनके साथ ही बर्लिन फिल्म फेस्टिवल को भी धन्यवाद देते नजर आ रहे हैं. फेस्टिवल में अल्लू अर्जुन की साल 2021 में आई एक्शन एंटरटेनर फिल्म पुष्पा की स्क्रीनिंग की गई थी.

थैंक्यू बर्लिन...
बता दें कि ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने कैप्शन में लिखा 'धन्यवाद बर्लिन और berlinale 2024. फेस्टिवल में शामिल होना एक अद्भुत अनुभव था. मैं दोबारा वापस आने का इंतजार कर रहा हूं ...भारत से प्यार. शेयर्ड तस्वीर में अल्लू अर्जुन ब्लैक कोट पैंट पहने नजर आ रहे हैं. बियर्ड लुक में पुष्पा स्टार बेहद चार्मिंग और डैशिंग लग रहे हैं.

'पुष्पा-द रूल' की शूटिंग में व्यस्त हैं अल्लू अर्जुन
बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए पहुंचे अल्लू को हाल ही में जर्मनी से लौटते समय हैदराबाद हवाई अड्डे पर स्पॉट किया था. अल्लू अर्जुन एयरपोर्ट पर ब्लैक हुडी, कार्गो पैंट और जूते के साथ कैजुअल लुक में नजर आए. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक शेड्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया. इस बीच अल्लू अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अल्लू 'पुष्पा 2' या 'पुष्पा-द रूल' की शूटिंग में व्यस्त हैं. पुष्पा-2 इसी साल 15 अगस्त को वर्ल्डवाइड रिलीज होने के लिए तैयार है.

पुष्पा-3 की तैयारी में हैं मेकर्स
डायरेक्टर सुकुमार की फिल्म 'पुष्पा 2' में एक बार फिर से अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की हिट जोड़ी देखने को मिलेगी. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'पुष्पा 3' मेकर्स पुष्पा-3 भी बनाने की तैयारी में हैं और इसका नाम 'पुष्पा- द रॉर' होगा. हालांकि, 'पुष्पा-3' के मेकर्स ने अभी इन खबरों पर कोई पुष्टि नहीं की है.

यह भी पढ़ें:'पुष्पा 2' की रिलीज से पहले 'पुष्पा 3' कंफर्म: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन बोले- हम इसे बनाना चाहते हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details