दिल्ली

delhi

'पुष्पा 2 द रूल' का पहला गाना 'पुष्पा-पुष्पा' रिलीज, मिका सिंह की आवाज और अल्लू अर्जुन के डांस ने ढाया कहर - Song Pushpa Pushpa

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 1, 2024, 5:04 PM IST

Updated : May 1, 2024, 5:14 PM IST

Pushpa Pushpa First Single Released : साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' का पहला गाना 'पुष्पा-पुष्पा' आज रिलीज हो गया है.

Pushpa Pushpa
'पुष्पा-पुष्पा' रिलीज

हैदराबाद :साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट हैंडसम एक्टर में से एक अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2 द रुल' का पहला गाना 'पुष्पा-पुष्पा' आज 1 मई को रिलीज हो गया है. अल्लू अर्जन के फैंस को सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा' का बेसब्री से इंतजार था, जो अब खत्म हो चुका है. सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा' के रिलीज से पहले मेकर्स इस गाने का एक प्रोमो, अल्लू अर्जुन के दो पोस्टर और एक जीआईएफ भी शेयर किया है. आखिरकार आज शाम पांच बजे अल्लू अर्जुन के फैंस के बीच सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा' पहुंचा दिया गया है.

सॉन्ग पुष्पा-पुष्पा में अल्लू अर्जुन का शूज स्टेप, फोन स्टेप और चाय स्टेप देखने को मिल रहा है. सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा' को साउथ फिल्म इंडस्ट्री के शानदार म्यूजिक कंपोजर देवी श्री प्रसाद से तैयार किया है. इस फिल्म के गाने के बोल चंद्रा बोस ने लिखे हैं, आपको बता दें. चंद्रा बोस का लिखा आरआरआर का गाना नाटू-नाटू ने ऑस्कर जीता था. वहीं, बॉलीवुड के शानदार सिंगर मिका सिंह और नकाश अजीज ने इसे अपनी जोरदार आवाज दी है.

कब रिलीज होगा फिल्म पुष्पा 2 द रूल ?

अल्लू अर्जुन के फैंस को 'पुष्पा 2 द रूल' का अभी और इंतजार करना पडे़गा, क्योंकि फिल्म को रिलीज होने में अभी साढ़े तीन महीने हैं. पुष्पा 2 द रूल आगामी 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौक पर रिलीज होगी. फिल्म के निर्माता नवीन येर्नेनी, रविन शंकर यालामचली हैं. इसे सुकुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में एक बार रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन की मस्तीभरी रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी.

Last Updated : May 1, 2024, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details